trendingNow1zeeHindustan1674311
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

फ्यूचर गर्लफ्रेंड के सामने Salman Khan ने ये खास डिमांड रखी, बोले- 'अब जो भी आखिरी और बीवी...'

Salman Khan On Wedding: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान का करियर भले ही सफलता के सातवें आसमान पर हो, लेकिन लव लाइफ के मामले में भाईजान थोड़े अनलकी रहे हैं. हमेशा अपनी शादी के सवालों से घिरे एक्टर ने हाल में ही अपनी शादी और फ्यूचर गर्लफ्रेंड को लेकर बड़ी बात कही है.

Advertisement
फ्यूचर गर्लफ्रेंड के सामने Salman Khan ने ये खास डिमांड रखी, बोले- 'अब जो भी आखिरी और बीवी...'

नई दिल्ली: Salman Khan On Wedding: बॉलीवुड के दबंग खान अपनी कमाल की एक्टिंग और बिंदास अंदाज के लिए सबके दिलों पर राज करते हैं. फिल्म हिट कराने के लिए सलमान खान (Salman Khan) का चेहरा काफी हैं. हाल में ही ईद के मौके पर सलमान खान ने फिल्म 'किसी का भाई की जान' के जरिए फैंस का खूब मनोरंजन किया है. वहीं अब एक्टर ने अपनी शादी को लेकर खुलकर बात की है और बताया है कि वह फ्यूचर गर्लफ्रेंड से क्या उम्मीद रखते हैं. 

शादी पर बोले सलमान खान

सलमान खान ने अपनी पर्सनल लाइफ के चलते खूब लाइम लाइट बटोरी है. उनकी लव स्टोरीज किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं रही है और सभी को पता है. खासतौर पर शादी न करने को लेकर हमेशा सलमान सुर्खियों में है. हाल में सलमान खान ने एक मीडिया शो में शिरकत की थी. इस दौरान सलमान से शादी को लेकर सवाल किया गया और एक्टर ने भी इस टॉपिक पर खुलकर बात की.

क्या बोले सलमान

शादी के सवाल पर सलमान खान ने कहा कि 'शादी को लेकर मेरे ऊपर इतना प्रेशर आ रहा है, अब तो मेरे माता-पिता भी मुझे कहने लगे हैं. मैं 57 साल का हो गया हूं, अब तो जो हो सिर्फ एक हो और आखिरी तक वही होना चाहिए.

वह बीवी बने. यह सब तब होगा जब ऊपर वाला चाहेगा. पहले मैंने कई बार हां किया तो दूसरे इंकार किया, कभी-कभी इसका उल्टा भी हुआ, लेकिन अब दोनों साइड ने न ही हो रहा है. अब जब हां आएगा तब हो जाएगी.' 

ब्रेकअप पर बोले सलमान खान

इस इंटरव्यू में सलमान खान ने अपने ब्रेकअप पर भी बात की. उन्होंने कहा कि- 'पहला ब्रेकअप हुआ तो लगा कि सामने वाले की गलती थी. दूसरी तीसरी तक भी मेरी ये ही सोच थी, लेकिन चौथे पर थोड़ा डाउट हुआ और फिर उसके बाद यकीन हो गया. फिर ये साफ हो गया कि कहीं न कहीं मेरी ही गलती थी और कमी मुझमें है. बाकी सब अपनी जगह सही थी. उनको शायद ये डर था की शायद मैं उन्हें वो खुशी न नहीं दे पाउंगा जो वो चाहती हैं. अच्छी बात ये है कि सब काफी खुश हैं.'

इसे भी पढ़ें:   Rishi Kapoor Death Anniversary: ऋषि कपूर को याद कर फिर नम हुईं नीतू कपूर की आंखे, खूबसूरत फैमली फोटो की शेयर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})