trendingNow1zeeHindustan1648300
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

कौन दे रहा था सलमान खान को मौत की धमकी? खुलासा होते ही उड़े लोगों के होश

Salman Khan Death Threat: सलमान खान को धमकी देने वाले शख्स को मुंबई क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है. इस शख्स ने सुपरस्टार को 30 अप्रैल को जान से मारने की धमकी दी थी.

Advertisement
कौन दे रहा था सलमान खान को मौत की धमकी? खुलासा होते ही उड़े लोगों के होश

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) को जान से मारने की धमकी देने का सिलसिला तेज हो गया है. पिछले कुछ समय में उन्हें कई बार ऐसी धमकियां मिल चुकी हैं. हाल ही में एक बार फिर से उन्हें कॉल कर जान से मारने की धमकी देते हुए तारीख भी बताई थी. अब आखिरकार पुलिस ने इस शख्स को धर-दबोचा है.

16 साल का नाबालिक दे रहा था Salman Khan को धमकी

सलमान खान को जान से मारने की धमकी देने के आरोप में मुंबई क्राइम ब्रांच टीम ने एक 16 साल के नाबालिक लड़के को पकड़ा है.

कहा जा रहा है कि इसी लड़के ने पुलिस कंट्रोल रूम में कॉल कर सलमान को मारने की धमकी दी थी. इस कॉल के आते ही मुंबई पुलिस ने मामला सीधा क्राइम ब्रांच को सौंप दिया था.

राजस्थान से किया गया था कॉल!

क्राइम ब्रांच ने केस की जांच शुरू की तो इस धमकी भरे कॉल के तार राजस्थान के बाड़मेर से जाकर जुड़ गए. इसके बाद बिना कोई देरी किए क्राइम ब्रांच ने उस एरिया को घेरा और एक 16 साल के नाबालिग को पकड़ लिया. रिपोर्ट्स के अनुसार इस लड़के ने पुलिस को अपना नाम रॉकी बताया है.

30 अप्रैल को सलमान खान को मारने की दी थी धमकी

आरोपी लड़के ने कॉल पर कहा था कि वह 30 अप्रैल को सलमान खान को जान से मार देगा. खैर, फिलहाल इस मामले आरोपी से पूछताछ कर रही है. क्योंकि आरोपी नाबालिक है इसलिए अभी उसे गिरफ्तार नहीं किया गया है. पुलिस आरोपी से बात कर यह जानने की कोशिश कर रही हैं कि उसने क्यों ये फोन कॉल किया था.

12 घंटों के भीतर पकड़ा गया आरोपी

गौरतलब है कि मुंबई पुलिस ने बीती रात को ही ये मामला मुंबई क्राइम ब्रांच को सौंप दिया था. अब कॉल आने के 12 घंटों के भीतर ही पुलिस ने धमकी देने वाले शख्स को पकड़ लिया है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो आरोपी को जुवेनाइल कोर्ट में पेश कर दिया गया है.

सलमान खान ने बढ़ाई सुरक्षा

सलमान खान को लगातार मिल रही इन धमकियों के कारण उनकी सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है. इसके अलावा सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए ही सलमान ने हाल ही में निसान की नई बुलेटप्रूफ कार खरीदी है. वहीं, पुलिस भी एक्टर को मिलने वाली धमकियों पर तुरंत एक्शन ले रही हैं.

ये भी पढ़ें- रिया चक्रवर्ती के कमबैक पर भड़कीं सुशांत सिंह राजपूत की बहन, आपत्तिजनक शब्दों में किया ट्वीट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})