trendingNow1zeeHindustan2118402
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Salman Khan के जीजा की बढ़ाई गई सुरक्षा, बुलेटप्रूफ कार से चलेंगे Aayush Sharma

Aayush Sharma Police Security: सलमान खान के बाद उनके जीजा आयुष शर्मा की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. सलमान खान की बुलेटप्रूफ गाड़ी का इस्तेमाल करेंगे आयुष शर्मा 

Advertisement
Salman Khan के जीजा की बढ़ाई गई सुरक्षा, बुलेटप्रूफ कार से चलेंगे  Aayush Sharma

नई दिल्ली: बॉलीवुड भाईजान सलमान खान को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई द्वारा जान से मारने की धमकी दी गई थी. धमकी के बाद से एक्टर की सुरक्षा बढ़ाई गई है. मुंबई पुलिस ने एक्टर को वाई-प्लस सुरक्षा दी है. सलमान खान के बाद अब उनके परिवार को भी पुलिस सुरक्षा दी गई है. खबरों के अनुसार सलमान खान के बाद उनके जीजा आयुष शर्मा की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. 

रुस्लान के प्रमोशन हैं बिजी 
आयुष शर्मा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म रुस्लान के प्रमोशन को लेकर बिजी हैं. खबरों के अनुसार आयुष शर्मा मीडिया इवेंट्स में पुलिस कर्मियों के साथ नजर आएंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अयुष शर्मा की सुरक्षा में पुलिस कर्मियों को नियुक्त किया गया. सलमान खान को मिली धमकी के बाद एक्टर की सुरक्षा बढ़ा दी गई. अब इसे बढ़ाते हुए परिवार की भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है. 

सलमान की गाड़ी का इस्तेमाल करेंगे आयुष 
सलमान खान ने हाल ही में सुरक्षा के लिए महंगी बुलेटप्रूफ कार खरीदी थी. अब इसी गाड़ी का इस्तेमाल आयुष शर्मा करेंगे. परिवार को मिल रही धमिकयों से पूरा परिवार डर में है. इसी कारण मुंबई पुलिस का फोकस उनके परिवार की सुरक्षा पर भी है. 

आयुष शर्मा वर्कफ्रंट 
आयुष शर्मा ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2018 में फिल्म लवयात्री से की थी. इस फिल्म को सलमान खान ने प्रोड्यूस किया था. आयुष शर्मा सलमान खान के साथ फिल्म अंतिम दा फाइनल ट्रूथ में एक साथ दिखे थे. आयुष जल्द ही रुसलान फिल्म में नजर आएंगे. 

ये भी पढ़ें- 12th Fail Fame Vikrant Massey: इरफान खान के साथ काम करने वाले थे विक्रांत मैसी! अधूरा रह गया एक्टर का सपना

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})