trendingNow1zeeHindustan1529010
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Bigg Boss 16: फिनाले से पहले साजिद खान हुए बेघर, आंसुओं के साथ कहा अलविदा

Sajid Khan says bye: साजिद खान को भले ही शो से बाहर कर दिया गया है लेकिन वो घर में ढेरों प्यार भरी यादें छोड़कर जा रहे हैं. उन्होंने ना केवल लोगों का भरोसा जीता बल्कि लोगों के दिलों में भई जगह बनाई.

Advertisement
Bigg Boss 16: फिनाले से पहले साजिद खान हुए बेघर, आंसुओं के साथ कहा अलविदा

Sajid Khan Evicted: बिग बॉस 16 में रोज एक नया ट्विस्ट आ रहा है. ऐसे में फैंस को एक के बाद एक झटका लग रहा है. जहां अब्दू रोजिक को घर से बाहर किया गया वहीं बिग बॉस के मास्टरमाइंड साजिद खान को भी फिनाले से पहले ही शो से बाहर निकलना पड़ रहा है. घर में 100 से ज्यादा दिन गुजारने के बाद जर्नी को इस तरह खत्म करना साजिद को भी अच्छा नहीं लगा.

साजिद के जाने से सदमा

बिग बॉस के फैंस अब्दू के जाने के बाद से बहुत दुखी थी. नए प्रोमो ने मायूसी को और डबल कर दिया है. शो से साजिद खान को भी अलविदा कहना पड़ा. पैंस को बता दें कि संडे को ये बड़ा झटका लगने वाला है. आप प्रोमो में देख सकते हैं कि कैसे बिग बॉस अपने अंदाज में इसे अनाउंस करेंगे.

बिग बॉस का ट्रिब्यूट

गार्डन एरिया में एक अलग तरह का माहौल देखने को मिलेगा. सभी घरवालों ने उन्हें मिलकर ट्रिब्यूट दिया.बिग बॉस में साजिद खान की सभी बेहद इज्जत करते थे. खुद बिग बॉस ने इस बात पर मुहर लगा दी कि कैसे साजिद खान सभी घरवालों के दिल के करीब थे.

सुंबुल हुई इमोशनल

बिग बॉस के घर से विदा लेते हुए साजिद खान इमोशनल हो गए. ऐसे में वो अपनी आंखों के आंसुओं को रोक नहीं पाए. घर से बाहर जाने से पहले साजिद खान ने सभी घरवालों से माफी मांगी. सुंबुल साजिद खान के बेहद करीब थी उनकी दोस्ती बहुत स्पेशल थी. ऐसे में सुंबुल बच्चों की तरह बिलख-बिलख कर रोती हुई दिखाई दीं.

ये भी पढ़ें- 20 साल की अनुष्का सेन का फिर दिखा ग्लैमरस लुक, मिरर सेल्फी से खींचा ध्यान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})