trendingNow1zeeHindustan1530811
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

साजिद खान और अब्दू रोजिक ने की पार्टी, 'छोटे भाईजान' को दी गई उनकी फेवरेट डिश की दावत

Abdu Rozik and Sajid Khan Party: अब्दू रोजिक सिर्फ घरवालों के ही नहीं बल्कि पूरी दुनियाभर के करोड़ों लोगों के फेवरेट बन गए हैं. फराह खान भी उनकी फैन हैं इसलिए उन्हें दावत पर घर में इन्वाइट कर बैठीं.

Advertisement
साजिद खान और अब्दू रोजिक ने की पार्टी, 'छोटे भाईजान' को दी गई उनकी फेवरेट डिश की दावत

नई दिल्ली: इस हफ्ते घर से तीन बड़े दिग्गजों को बाहर किया गया. श्रीजिता डे, साजिद खान और अब्दू रोजिक. साजिद खान का अब्दू रोजिक का प्यार किसी से छिपा नहीं है. ऐसे में साजिद खान घर से बाहर आते ही सबसे पहले अब्दू से मिले. फिर क्या फरहा खान के घर पर धूमधाम से इस अनोखे मिलन का सेलिब्रेशन किया गया.

फ्राइज और बर्गर की दावत

फराह खान ने साजिद खान और अब्दू रोजिक की कुछ खास तस्वीरें शेयर की हैं. बिग बॉस के घऱ में बार बार बर्गर की डिमांड रखने वाले अब्दू की इस ख्वाहिश को फराह खान ने पूरा कर दिया. फोटोज में साफ देखा जा सकता है कि कैसे अब्दू के सामने दो बड़े-बड़े टेस्टी बर्गर रखे हए हैं.

मिल गया बर्गीर

सिर्फ बर्गर ही नहीं बल्कि फ्रेंच फ्राइज को साथ में पेयर किया गया है. अब्दू को आखिरकार उनका बर्गीर मिल ही गया.अब्दू रोजिक की जमकर खातिरदारी की गई. एक तस्वीर में साजिद खान अब्दू को बड़े प्यार से गले लगाते दिख रहे हैं. अब्दू और साजिद के चेहरे पर चमकदार मुस्कान दिख रही थी.

मेरे फेवरेट

फराह खान ने तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि बिग बॉस 16 से मेरे दो फेवरेट. कई बार दिल जीतना ज्यादा जरूरी होता है. इसके साथ हार्ट इमोजी भी फराह खान ने बनाई. फराह खान की इस पोस्ट पर बॉलीवुड की बड़ी हस्तियों ने भी प्यार लुटाया. फैंस भी अब्दू के ब्राइट फ्यूचर के लिए उन्हें बेस्ट विशेज देते नजर आए.

ये भी पढ़ें- किसी ने भेजा तकिया...किसी ने रजिस्टर कराया तारा, सिद्धार्थ मल्होत्रा के प्यार में पागल फैंस के अतरंगी कारनामें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})