trendingNow1zeeHindustan1706229
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

बॉलीवुड में फ्लॉप फिल्मों के बाद स्टार्स ने थामा साउथ सिनेमा का हाथ, अब ये हिंदी कलाकार करेंगे तेलुगू इंडस्ट्री में डेब्यू

बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड की फिल्में फ्लॉप हो रही है.  ऐसे में बॉलीवुड स्टार्स साउथ सिनेमा की तरफ रुख कर रहे हैं. आइए जानते हैं उन स्टार्स के बारे में जो साउथ की फिल्मों में नजर आएंगे.   

Advertisement
बॉलीवुड में फ्लॉप फिल्मों के बाद स्टार्स ने थामा साउथ सिनेमा का हाथ, अब ये हिंदी कलाकार करेंगे तेलुगू इंडस्ट्री में डेब्यू

नई दिल्ली: पिछले काफी समय से बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड की फिल्में फ्लॉप हो रही है. वहीं दूसरी तरफ साउथ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरिहट हो रही है. ऐसे में बड़ी संख्या में बॉलीवुड स्टार्स साउथ सिनेमा का रुख कर रहे हैं. सलमान खान से लेकर आलिया भट्ट तक साउथ फिल्म में कैमियो और लीड रोल में नजर आए हैं. आलिया भट्ट फिल्म आरआरआर सलमान खान गॉड फादर और संजय दत्त को केजीएफ 2 में कैमियो में देखा गया. वहीं अब जाह्नवी कपूर 'एनटीआर 30' लीड रोल में नजर आएंगी. 

अमिताभ बच्चन 
80 साल की उम्र में भी अमिताभ बच्चन इस उम्र फिल्म इंडस्ट्री में काफी एक्टिव हैं और बैक टू बैक फिल्में में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा रहे हैं. जल्द ही अमिताभ बच्चन साउथ फिल्मों में अपन दम दिखाएंगे. अमिताभ बच्चन जल्द ही प्रभास के साथ नजर आएंगे. 

जाह्नवी कपूर 
जाह्नवी कपूर अपनी स्टाइलिश और ग्लैमरस लुक के लिए जानी जाती हैं. जाह्नवी कपूर कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं. जाह्नवी कपूर जल्द ही जूनियर एनटीआर के साथ फिल्म में नजर आएंगी. अभी तक फिल्म का नाम कंफर्म नहीं हुआ है. अभी तक फिल्मो को एनटीआर 30 कहा जा रहा है. 

दीपिका पादुकोण 
दीपिका पादुकोण आज के समय में ग्लोबल स्टार बन चुकी हैं. दीपिका भी जल्द साउथ फिल्मों में नजर आएंगी. दीपिका प्रभास के साथ बड़े प्रोजेक्ट में नजर आने वाली है. यह फिल्म पैन इंडिया फिल्म होगी. 

सैफ अली खान 
सैफ अली खान की बॉलीवुड फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही हैं. सैफ भी जल्द साउथ फिल्मों में नजर आएंगे. जाह्नवी की तरह सैफ भी जूनियर एनटीआर की फिल्म में नजर आएंगे. फिल्म को लेकर अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है. 

इसे भी पढ़ें:  पाकिस्तानी शो 'तेरे बिन' में दिखाया गया मैरिटल रेप सीन, यूजर्स ने मेकर्स को किया जमकर ट्रोल 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})