trendingNow1zeeHindustan2074471
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

रानी मुखर्जी ने सैफ अली खान को करीना संग डेट करने पर दी थी सलाह, एक्टर ने किया खुलासा

सैफ अली खान ने एक शो में खुलासा किया है रानी मुर्खजी ने उन्हें सलाह दी थी जब वह करीना कपूर को डेट कर रहे हैं. एक्ट्रेस ने कहा था कि तुम ऐसा व्यवहार करो जैसे तुम एक पुरुष को डेट कर रहे हो. 

Advertisement
रानी मुखर्जी ने सैफ अली खान को करीना संग डेट करने पर दी थी सलाह, एक्टर ने किया खुलासा

नई दिल्ली: अभिनेता सैफ अली खान ने एक खुलासा करते हुए कहा कि रानी मुखर्जी ने उन्‍हें उस समय सलाह दी थी जब उन्‍हें पता चला था कि मैं करीना कपूर को डेट कर रहा हूं. टाटा प्ले बिंज के 'नाउ बिंजिंग' के आखिरी एपिसोड में सैफ और करीना से उनकी लव लाइफ के बारे में पूछा गया. 

रानी ने दी सलाह 
सैफ ने कहा, ''रानी वाकई अद्भुत हैं, अब मैं उनके साथ दोस्ती करने का पहले से कहीं ज्यादा आनंद लेता हूं. लेकिन उसने एक बात कही, मुझे याद है हम शूटिंग कर रहे थे, और वह कह रही थी, 'चलो बिना रुके तेजी से शूट करें और इसे खत्म करें और एक दिन की भी छुट्टी न लें' और उन्होंने यह भी कहा कि 'ओह, तुम करीना के साथ बाहर जा रहे हो, मैं बहुत खुश हूं.''

एक्टर ने शो में किया खुलासा 
उन्‍होंने कहा, ''रानी ने कहा, मैं तुम्हें कुछ सलाह दूंगी, बस इसे घर में दो हीरो के रूप में सोचें. मुझे उसका मतलब समझ में आ गया, लेकिन अब पहले से कहीं अधिक मैं कभी-कभी उस सलाह पर वापस जाता हूं. क्योंकि यह दो लोग हैं जो समान हैं जो घर की स्वच्छता और पवित्रता में योगदान दे रहे हैं.'' उन्होंने आगे कहा, "जब एक काम कर रहा होता है तो दूसरा बच्चों के साथ काम कर रहा होता है."

सलाह को बताई शानदार 
आगे कहा, "लेकिन मैं इसे समझता हूं, यह वास्तव में शानदार सलाह थी और वह जो कह रही थी वह एक जटिल बात है, क्योंकि वह लिंग भूमिकाओं के बारे में बात कर रही थी और क्या आपको लगता है कि क्या मेरी पत्नी के लिए घर से बाहर रहकर काम करना ठीक है जबकि मैं यह कर रहा हूं.''
रानी के कहने का मतलब यह था कि बस उसे समानता का सम्मान मिले.

सैफ और करीना ने की खुलकर बात 
एपिसोड में सैफ और करीना ने खुलकर बात की और अपने रिश्ते, ऑफ-बीट प्रोजेक्ट्स चुनने, माता-पिता के रूप में कामकाजी जीवन, बच्चों में मीडिया की रुचि, सह-कलाकारों की कुछ सलाह और उनकी आदतों के बारे में बातें कीं. यह एपिसोड 24 जनवरी को टाटा प्ले बिंज पर होगा.

इनपुट-आईएएनएस

ये भी पढ़े- Fighter:'फाइटर' के प्रमोशन से Deepika Padukone ने क्यों बनाई दूरी? डायरेक्टर ने वजह का खुलासा किया

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})