trendingNow1zeeHindustan2072809
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Saif Ali Khan: सैफ अली खान हुए हॉस्पिटल में एडमिट, घुटने को होगी सर्जरी

Saif Ali Khan in Hospital: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान को लेकर खबर सामने आ रही हैं. एक्टर को कोकिलाबेन अस्पताल में एडमिट कराया गया है. खबरों के अनुसार उनके घुटने की सर्जरी की गई है. 

Advertisement
Saif Ali Khan: सैफ अली खान हुए हॉस्पिटल में एडमिट, घुटने को होगी सर्जरी

नई दिल्ली: सैफ अली खान को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. सैफ अली खान को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में एडमिट कराया गया है. खबरों के अनुसार उनके घुटने की सर्जरी की गई है. वहीं उनके कंधे में भी फ्रैक्टर हुआ है. सैफ की चोट को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है. खबरों के अनुसार अस्पताल में सैफ के साथ उनकी पत्नी करीना कपूर भी हैं. 

जारी नहीं किया गया बयान 
सैफ अली खान की सर्जरी को लेकर अभी तक कोकिलाबेन अस्पतला और सैफ अली खान के परिवार की तरफ से कोई भी बयान जारी नहीं किया गया है. अभी तक करीना कपूर ने सोशल मीडिया पर एक्टर के घायल होने का कोई अपडेट दिया है. 

पहले भी करानी पड़ी थी सर्जरी 
सैफ अली खान कई बार शूटिंग के दौरान घायल हो चुके हैं. साल 2016 में फिल्म रंगून के दौरान सैफ अली खान के अंगूठे में चोट लग थी जिसके बाद एक्टर को सर्जरी करानी पड़ी थी. सैफ अली खान फिल्म क्या कहना के एक्शन सीन के दौरान भी गंभीर रूप से घायल हो गए थे. उन्हे कई दिनों तक अस्पताल में एडमिट रहना पड़ा था. 

सैफ अली खान वर्कफ्रंट 
सैफ अली खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर जल्द ही देवरा फिल्म में नजर आएंगे. फिल्म में वह जूनियर एनटीआर और जाह्नवी कपूर के साथ नजर आएंगे. इससे पहले सैफ अली खान आदिपुरुष में नजर आए थे फिल्म में उन्होंने रावण का किरदार निभाया था लेकिन उनके किरदार को काफी ट्रोल किया गया था. 

ये भी पढ़ें- राम मंदिर के निर्माण में इन सितारों ने किया दान, जानें लिस्ट में किस-किस का नाम है शामिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})