Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

'इमली' की कहानी में नया ट्विस्ट, नए अवतार में साई केतन राव की शो में होगी एंट्री

Imli: टीवी के पॉपुलर शो इमली में नया ट्विस्ट आने वाला है. अगस्त्य के निधन के बाद साई केतन राव शो में हैदराबाद के पुलिस अवतार में दिखने वाले हैं. शो का प्रोमो रिलीज कर दिया गया है.

Advertisement
'इमली' की कहानी में  नया ट्विस्ट, नए अवतार में साई केतन राव की शो में होगी एंट्री
Manushri Bajpai|Updated: Feb 12, 2024, 11:54 AM IST

नई दिल्ली: Imli: इमली टीवी को दुनिया का पॉपुलर शो है. इस शो में अद्रिजा रॉय और साई केतन राव मुख्य किरदार में हैं. स्टार प्लस पर आने वाले इस शो में जल्द ही बहुत सारा ड्रामा देखने को मिलेगा, क्योंकि साई केतन राव आने वाले एपिसोड में साउथ रोल में दिखाई देंगे.

हाल ही में उड़ी साई केतन राव के शो छोड़ने की खबरों के बाद, फैंस के लिए एक राहत भरी खबर है कि वो शो में वापसी कर रहे हैं. इस बार, उन्हें पुलिस के अवतार में देखा जाएगा, जिसमें वे सूर्य प्रताप रेड्डी की भूमिका में होंगे, जिसका प्रोमो निर्माताओं ने जारी किया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

हालिया प्रोमो में अगस्त्य की मौत को दिखाया गया है, और इसी के साथ, इमली और अगस्त्य जैसा दिखने वाला सूर्य प्रताप रेड्डी के साथ का टकराव भी दिखाया गया है. इमली और सूर्या के जीवन में आने वाले इस ड्रामा को देखना काफी दिलचस्प होगा.

सूर्य प्रताप रेड्डी उर्फ साई केतन राव ने कहा, "इमली में एक बड़ा मोड़ आने वाला है, और मैं उसमें एक नए किरदार के रूप में उतरूंगा. मुझे दर्शकों के सामने आने वाले ड्रामे को उनके द्वारा देखने का बेसब्री से इंतजार है. यह नया संयोजन दर्शकों को एक अलग अनुभव प्रदान करेगा, और यह देखने में दिलचस्प होगा कि यह नया किरदार इमली के जीवन में कैसे प्रभाव डालता है.  जब इमली को उसके पति अगस्त्य के रूप में देखेगी तो वह कैसी प्रतिक्रिया देगी. सभी दिलचस्प मोड़ से रूबरू होने के लिए रात 8.30 बजे स्टार प्लस पर फोर लायंस द्वारा निर्मित इमली देखें.

ये भी पढ़ें- जब महमूद के प्यार में गिरफ्तार हो गई थीं अरुणा ईरानी! 40 की उम्र में रचाया ब्याह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})