trendingNow1zeeHindustan1647658
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

मुश्किलों से भरा रहा है रूपाली गांगुली का 22 साल का सफर, 'अनुपमा' बन करोड़ों दिलों पर कर रही हैं राज

Rupali Ganguly: स्टार प्लस के सुपर पापुलर शो अनुपमा से जबरदस्त सुर्खियां बटोर चुकीं टीवी एक्ट्रेस रूपाली गांगुली अब एक घरेलू नाम बन गई हैं. शो हर नए हफ्ते टीआरपी चार्ट्स पर नंबर एक की पोजीशन पर रूल करता है.

Advertisement
मुश्किलों से भरा रहा है रूपाली गांगुली का 22 साल का सफर, 'अनुपमा' बन करोड़ों दिलों पर कर रही हैं राज

नई दिल्ली:Rupali Ganguly: स्टार प्लस के सुपर पापुलर शो अनुपमा से जबरदस्त सुर्खियां बटोर चुकीं टीवी एक्ट्रेस रूपाली गांगुली घर-घर का हिस्सा बन चुकी हैं. रूपाली गांगुली शो में अनुपमा की भूमिका निभाती दिख रही हैं. यह शो 2020 में शुरू हुआ था और तब से यह शो बुलंदियों पर है और हर नए हफ्ते टीआरपी चार्ट्स पर नंबर एक की पोजीशन पर बना हुआ है. 

रूपाली ने शेयर किया अनुभव

शो के बारे में बात करते हुए रूपाली ने अपने दिल की बात कहीं. एक्ट्रेस ने कहा कि "मुझ पर विश्वास करने के लिए और हमें रोल में ढालने में मदद करने के लिए मैं राजन शाही का आभार जाहिर करना चाहती हूं. आज मैं जिस जगह पर हूं, वहां पहुंचने में मुझे 22 साल लग गए.'

क्या बोली एक्ट्रेस

एक्ट्रेस ने कहा कि 'मेरी विभिन्न शैलियों के साथ कई शो का हिस्सा होने की ये यात्रा एक रोलरकोस्टर राइड रही है. लोग मुझे मेरे असली नाम से बुलाने के बजाय अक्सर मुझे अनुपमा कहते हैं, जिससे मुझे गर्व महसूस होता है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

मैं हर नए दिन को आशावाद और जोश के साथ जीने के लिए मोटिवेटेड और इंस्पायर्स  महसूस करती हूं क्योंकि मेरे लिए दर्शकों का जबरदस्त प्यार और समर्थन है.'

शो में अनुपमा की शुरू होगी नई कहानी

अनुपमा स्टार प्लस की टेलीविजन ड्रामा सीरीज है, यह शो डायरेक्टर कट प्रोडक्शंस के बैनर तले राजन शाही और दीपा शाही द्वारा निर्मित है. शो में जल्द ही नई कहानी की शुरूआत होने वाली है. वनराज और अनुज के जाने के बाद एक फिर अनुपमा अपनी लड़ाई लड़ती और उसे जीतती दिखेगी.

ये भी पढ़ें- Ayesha Takia Birthday: फरहान आजमी की बीवी बनने के लिए आयशा टाकिया ने किया था ये काम, प्यार में की थी हर हद पार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})