trendingNow1zeeHindustan1648459
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

सट्टेबाजी के लिए हुआ रुबीना दिलैक की फोटो और वीडियो का इस्तेमाल, भड़की एक्ट्रेस ने ऐसे निकाला गुस्सा

रुबीना दिलैक वैसे तो हमेशा अपने फोटोशूट्स और प्रोजेक्ट्स के कारण चर्चा में रहती हैं, लेकिन इस बार वह अपने ट्वीट की वजह से सबका ध्यान खींच रही हैं, जिसमें उन्होंने यूजर्स को हिदायत दी है.

Advertisement
सट्टेबाजी के लिए हुआ रुबीना दिलैक की फोटो और वीडियो का इस्तेमाल, भड़की एक्ट्रेस ने ऐसे निकाला गुस्सा

नई दिल्ली: टीवी शो 'छोटी बहू' और 'बिग बॉस 14' की विनर के रूप में घर-घर में मशहूर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) इन दिनों खबरों में बनी रहती हैं. रुबीना के चाहने वाले पूरे देशभर में मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस से जुड़ कई पोस्ट वायरल होते रहते हैं. हालांकि, इस बार एक्ट्रेस ने अपना कोई ऐसा पोस्ट देख लिया, जिस पर वह काफी नाराज हो गई हैं.

रुबीना की फोटोज का हो रहा है गलत इस्तेमाल

दरअसल, कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ऐसे भी हैं जो रुबीना की फोटोज और वीडियोज को अपने फायदे के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं. अब एक्ट्रेस अपने ट्वीट में ऐसा करने की अपील की है. रुबीना ने एक मंगलवार को एक ट्वीट किया है, जिससे यह पता चल रहा है कि उनकी फोटोज और वीडियोज का इस्तेमाल सट्टेबाजी यानी बैटिंग के लिए किया जा रहा है.

रुबीना ने किया ऐसा ट्वीट

रुबीना ने अपने ट्वीट में हिदायत देते हुए लिखा, 'मैं नोटिस कर रही हूं कि इंस्टाग्राम पर मेरे कुछ फैन क्लब्स मेरी फोटोज और रील्स का इस्तेमाल कर बैटिंग ऐप्स को प्रमोट कर रहे हैं.

मेरे जीवन के कुछ सिद्धांत हैं. अगर मैं ऐसा नहीं कर रही हूं तो आप भी मेरी तरफ से ऐसा कुछ भी प्रमोट न करें.'

रुबीना के अंदाज पर फैंस ने लुटाया प्यार

अब रुबीना का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो गया है. एक्ट्रेस के इन शब्दों ने लोगों का दिल जीत लिया है. ऐसे में फैंस ने उन पर प्यार लुटाते हुए रिएक्शन में कई रिप्लाई दिए हैं. कई यूजर्स ने कहा कि रुबीना के इसी अंदाज के कारण ही तो वह उनसे इतना प्यार करते हैं.

ये भी पढ़ें- कौन दे रहा था सलमान खान को मौत की धमकी? खुलासा होते ही उड़े लोगों के होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})