trendingNow1zeeHindustan1885063
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

प्रेग्नेंसी में रिवीलिंग और शॉर्ट ड्रेस पहनने पर Rubina Dilaik को किया जा रहा ट्रोल, लोगों ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट

Rubina Dilaik trolled: छोटे पर्दे की शक्ति यानी रुबीना दिलैक इन दिनों अपना प्रेग्नेंसी पीरियड जमकर एंजॉय कर रही हैं. हाल में ही एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है, जो फैंस को बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है. ऐसा क्या है वीडियो में चलिए आपको बताते हैं.

Advertisement
 प्रेग्नेंसी में रिवीलिंग और शॉर्ट ड्रेस पहनने पर Rubina Dilaik को किया जा रहा ट्रोल, लोगों ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट

नई दिल्ली: Rubina Dilaik trolled:  टीवी की छोटी बहू उर्फ रुबीना दिलैक ने कुछ समय पहले ही अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया हैं. जिसके बाद से एक्ट्रेस के एक के बाद एक नए लुक्स सामने आ रहे हैं. रुबीना जमकर कैमरे के सामने अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिख रही है. लेकिन हाल में ही एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है, जो फैंस को बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है. ऐसा क्या है वीडियो में चलिए आपको बताते हैं.

रुबीना दिलैक हुईं  ट्रोल

हाल ही में रुबीना दिलैक को मुंबई की सड़कों पर देखा गया. वीडियो में रुबीना बेहद कॉन्फिडेंटली अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही थीं. बॉडी हगिंग टॉप और लूज पैंट में एक्ट्रेस का बेबी बंप साफ दिख रहा था. ऐसे में कुछ लोगों को रुबीना का यह अंदाज जरा सा भी पसंद नहीं आया और उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल कर दिया गया. 

लोगों ने किए कमेंट

एक्ट्रेस के इस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा कि 'इसे मैटरनिटी के कपड़े नहीं मिले. पहले इसने प्रेग्नेंसी को छुपाने का नाटक किया और अब देखो.' वहीं अन्य ने कहा कि 'इतने टाईट कपड़े पहनने की क्या जरूरत है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Niki (@rubina_mysunshine)

सबको पता है तुम मां बनने वाली हो..' 

रुबीना के लुक नहीं आ रहे लोगों को पसंद

वीडियो पर कमेंट्स की बारिश हो रही है. यूजर्स को रुबीना के लुक बिल्कुल पसंद नहीं आ रहै हैं. वह एक्ट्रेस पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि प्रेगनेंसी में इतने टाईट कपड़े पहनना अच्छा नहीं लगता हैं. वहीं कई लोगों ने तो हद पार करते हुए रुबीना को अपना ड्रामा बंद करने की भी सलाह दे डाली.

ये भी पढ़ें- निया शर्मा ने मिरर सेल्फी में दिखाया ग्लैमरस लुक, पतली कमर पर टिकी नजरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})