trendingNow1zeeHindustan1603313
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

लाल जोड़ा पहन दुल्हन बनीं रुबीना की बहन ज्योतिका, रजत के सिर सजा सेहरा

Jyotika Dilaik and Rajat Sharma wedding photos: टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) की बहन ज्योतिका दिलैक शादी के बंधन में बंध चुकी हैं. ज्योतिका ने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड रजत शर्मा से शिमला के एक होटल में शादी की. शादी में सिर्फ में परिवार, करीबी रिश्तेदार और कुछ खास दोस्त ही शामिल हुए थे. दोनों की शादी के बाद की पहली तस्वीर सामने आ गई है.

Advertisement
लाल जोड़ा पहन दुल्हन बनीं रुबीना की बहन ज्योतिका, रजत के सिर सजा सेहरा

नई दिल्ली: Jyotika Dilaik and Rajat Sharma wedding photos: एक्ट्रेस रुबीना दिलैक की बहन ज्योतिका दिलैक ने बेहद धूमधाम से शादी की. उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड रजत शर्मा संग शादी रचाई है. ज्योतिका दिलैक और रजत शर्मा ने अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया शेयर कीहै, जो जमकर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों ने लोगों का दिल जीत लिया है. शादी के जोड़े में दूल्हा-दुल्हन दोनों ही बेहद खूबसूरत लग रहे हैं.

ज्योतिका ने शेयर की फोटो

शादी के बाद रुबीना दिलैक की बहन ज्योतिका दिलैक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर  पहली तस्वीर साझा की. इस तस्वीर में रजत अपनी दुल्हनिया में खोए नजर आए. ज्योतिका और रतज ने एक दूसरे का हाथ पकड़ा हुआ है.

वहीं दोनों ने जयमाला पहन रखी है. कपल का रोमांटिक अंदाज देख फैंस का दिल बाग-बाग हो गया है. यूजर्स दोनों को जमकर शादी की बधाई दे रहे हैं.

लाल जोड़े में सजी ज्योतिका

ज्योतिका के लुक की बात करें तो उन्होंने शादी के लिए लाल लहंगा चुना. लाल और गोल्डन कलर के इस लहंगे में रुबीना की बहन बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने अपने लुक को हैवी मांग टीका, गोल्ड कुंदन हैवी नेकपीस और पहाड़ी नथ के साथ पूरा किया था.

रजत के नाम की मेहंदी लगे हाथों में लाल चूड़ा और कलीरे बेहद खूबसूरत लग रहे थे.वहीं दुल्हे मियां की बात करें तो उन्होंने गोल्डन सेहरा और बेलवेट ब्लू शेरवानी कैरी की थी, जिसमें गोल्डन थ्रेड से एंब्रॉयडी थी.

हल्दी में भी हुआ खूब धमाल

इससे पहले ज्योतिका ने अपनी हल्दी, संगीत और मेहंदी सेरमनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थीं. हल्दी में रजत और ज्योतिका ने खूब मस्ती की थी.

दोनों ट्यूनिंग करते हुए पिंक आउटफिट कैरी किए थे. वहीं रुबीना और अभिनव यलो ड्रेस में नजर आए थे.

ये भी पढ़ें- बेहद गुस्सैल थी तबु की बहन फराह नाज, अनिल कपूर को एक्ट्रेस ने दे डाली थी ये धमकी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})