trendingNow1zeeHindustan2181440
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

प्रेग्नेंसी के दौरान रुबीना दिलैक के साथ हुआ था कुछ ऐसा, बोलीं- बच्चों के खोने का था डर

Rubina Dilaik: रुबीना दिलैक टीवी जगत की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. इन दिनों वह अपना सारा समय बेटियों के साथ बिता रही हैं. एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया कि उनका कार एक्सीडेंट हुआ था जिसकी वजह से वह डर गई थी कहीं बच्चियों को न खो दें.

Advertisement
प्रेग्नेंसी के दौरान रुबीना दिलैक के साथ हुआ था कुछ ऐसा, बोलीं- बच्चों के खोने का था डर

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक इन दिनों अपनी बेटी के साथ मदरहुड एन्जॉय कर रही हैं. एक्ट्रेस ने पिछले साल दो बच्चियों को जन्म दिया था. एक्ट्रेस ने कई महीने तक अपनी प्रेग्नेंसी को छिपाकर रखा था. दरअसल ट्रइमेस्टर के दौरान एक्ट्रेस के साथ कुछ ऐसा हुआ था जिसके बाद एक्ट्रेस काफी डर गई गई थी. 

हुआ था कार एक्सीडेंट 
पिछले साल रुबीना दिलैक का कार एक्सीडेंट हुआ था. उस दौरान एक्ट्रेस प्रेग्नेंसी के पहले ट्राइमेस्टर में थी. इस एक्सीडेंट से उनके बच्चे बाल-बाल बचे थे. इस एक्सीडेंट के बाद एक्ट्रेस 3 घंटे तक रोई थी. 

शो में किया खुलासा 
रुबीना ने हाल ही में एक शो के दौरान अपनी प्रेग्नेंसी फेज को याद करते हुए खुलासा किया कि एक्सीडेंट के दौरान अभिनव ने उन्हें सहारा दिया था. उस समय हमने प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट नहीं की थी. अभिनव वहां पर थे. जब भी मुझे लाइफ में अभिनव की जरूरत होती है वह हमेशा मौजूद होते हैं. 

बच्चों के खोने का था डर 
रुबीना ने इंटरव्यू में बताया है कि एक्सीडेंट के बाद उन्हें खुद की फिक्र नहीं थी बल्कि उन्हें अपने बच्चों को खोने का डर सता रहा था. एक्ट्रेस ने बोला कि वह 3 घंटे 3 साल के लग रहे थे. मुझे बहुत बड़ा धक्का लगा था. मुझे अपनी जान की बिल्कुल भी फिक्र नहीं थी, बल्कि बच्चियों की फिक्र सता रही थी. किसी को खोने का क्या डर होता है उस दिन मुझे एहसास हुआ था. एक्सीडेंट से लेकर सोनोग्राफी तक मैं बस रोती रही. 

27 नवंबर को दिया बेटियों को जन्म 
रुबीना ने 27 नवंबर को बेटियों को जन्म दिया. अभिनव और रुबीना ने अपनी बेटी का नाम एधा और जीवा रखा है, एक्ट्रेस ने बेटियों के नाम का मतलब भी बताया था. दरअसल दोनों नाम मां देवी के नाम है.

ये भी पढ़ें- Jagdeep Special: इस लालच में जगदीप ने की फिल्मों में एंट्री, 33 साल छोटी लड़की संग रचाई तीसरी शादी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})