trendingNow1zeeHindustan1617080
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

ऑस्कर में राजामौली को नहीं किया गया था इनवाइट, एंट्री के लिए खर्च किए थे इतने पैसे

'ऑस्कर अवॉर्ड्स 2023’ की सेरेमनी में फिल्म 'RRR' की पूरी टीम शामिल हुई थी, लेकिन क्या आपको पता है कि इस समारोह में उन्हें ये एंट्री फ्री में नहीं मिली थी. इसके लिए उन्हें काफी ज्यादा पैसे खर्च करने पड़े थे. 

Advertisement
ऑस्कर में राजामौली को नहीं किया गया था इनवाइट, एंट्री के लिए खर्च किए थे इतने पैसे

नई दिल्ली: ऑस्कर 2023 में फिल्म 'RRR' के गाने ‘नाटू नाटू’ को अवॉर्ड मिला था. इस अवॉर्ड ने हर भारतीय का सीना गर्व से चौड़ा किया है. लेकिन क्या आपको पता है कि इस सेरेमनी में हिस्सा लेने के लिए 'RRR' की पूरी टीम को पैसे चुकाने पड़े थे. 


कंपोजर और राइटर को मिली थी फ्री टिकट

रिपोर्ट्स के मुताबिक अवॉर्ड्स में सिर्फ ‘नाटू नाटू’ गाने के कंपोजर एमएम कीरावानी, इसके राइटर चंद्र बोस और उनकी पत्नियों को ही फ्री टिकट मिले थे. बाकी टीम के लिए फिल्म के डायरेक्टर एसएस राजामौली ने एक मोटी रकम चुकाकर अवॉर्ड सेरेमनी में हिस्सा लिया था. 

राजामौली ने उठाया टीम का खर्चा

रिपोर्ट्स की मानें तो राजामौली इस समारोह को अपनी आंखो से देखना चाहते थे. इसके लिए उन्होंने अपने साथ बाकी टीम के सदस्यों को ऑस्कर में भेजने की जिम्मेदारी उठाई और सभी टीम के लिए 20 लाख रुपये प्रति टिकट खर्च किए.  

ऑस्कर 2023 की हुई आलोचना 
बता दें कि 'ऑस्कर 2023’  में एसएस राजामौली और उनकी टीम को सबसे पीछे वाली सीट मिली थी. जिसको लेकर कई लोगों ने मैनेजमेंट पर अपना गुस्सा निकाला था. वहीं कुछ लोगों ने तो इसको 'RRR' की पूरी टीम का अपमान बताया था.   

ये भी पढ़ें- कमर की जगह उर्फी जावेद ने टॉप पर पहन ली बेल्ट, नया अंदाज देख यूजर्स ने दीपक कलाल से शादी की दी सलाह! 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})