trendingNow1zeeHindustan1707257
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Ray Stevenson Death: RRR फेम एक्टर रे स्टीवेन्सन का हुआ निधन, 58 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

Ray Stevenson passed away:  एसएस राजामौली की मेगा सुपरहिट फिल्म 'आरआरआर' में गवर्नर स्कॉट बक्सटन का विलेन रोल निभाने वाले आयरिश एक्टर रे स्टीवेन्सन का निधन हो गया है. एक्टर के निधन की खबर सुनकर राजामौली से लेकर पूरी शोक में डूबी हुई है.

Advertisement
Ray Stevenson Death: RRR फेम एक्टर रे स्टीवेन्सन का हुआ निधन, 58 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

नई दिल्ली: Ray Stevenson passed away: एसएस राजामौली की 'आरआरआर' में निगेटिव किरदार निभाने वाले आयरिश एक्टर रे स्टीवेन्सन ने हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह दिया है. उन्होंने 58 साल की उम्र में अंतिन सांस ली.एक्टर के करीबी ने उनके निधन की खबर को कंफर्म किया है. हालांकि उनकी मौत के पीछे की वजह का अभी पता नहीं चला है.

'आरआरआर' से भारत में मिली थी फेम

स्टीवेन्सन ने एसएस राजामौली की सुपर-डुपर फिल्म 'आरआरआर' में गवर्नर स्कॉट बक्सटन का निगेटिव किरदार निभाया था. फिल्म में उनका किरदार दर्शकों को काफी पसंद आया था. इस किरदार के जरिए उन्होंने भारतीय दर्शकों के बीच भी काफी पॉपुलैरिटी हासिल की थी. राम चरण और जूनियर एनटीआर स्टारर ये फिल्म स्टीवेंसन के करियर की पहली और आखिरी भारतीय फिल्म थी.

राजामौली ने किया ट्वीट

एसएस राजामौली ने एक्टर के निधन पर ट्वीट किया है. उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर 'आरआरआर' के सेट से रे स्टीवेन्सन के साथ खुद की एक तस्वीर शेयर की है. फोटो में राजामौली और रे शॉट्स के बीच सेट पर बातचीत करते नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही फिल्म मेकर ने एक दिल को छू लेने वाला कैप्शन लिखा. फिल्ममेकर ने लिखा कि 'चौंकाने वाला... इस खबर पर यकीन नहीं हो रहा.

रे सेट पर अपने साथ काफी एनर्जी और वाइब्रेंसी लेकर आए. उनके साथ काम करना प्योर जॉय था. मेरी प्रार्थनाएं उनके परिवार के साथ हैं. उनकी आत्मा को शांति मिले.'

1998 की फिल्म ‘द थ्योरी ऑफ फ्लाइट’ से मिली थी सफलता

25 मई 1964 को लिस्बर्न में जन्मे स्टीवेन्सन 8 साल की उम्र में इंग्लैंड गए थे और ब्रिस्टल ओल्ड विक थिएटर स्कूल में शिक्षा प्राप्त की थी. उन्होंने 29 साल की उम्र में ग्रेजुएशन किया और 90 के दशक की शुरुआत से फिल्मों और टीवी शो में  रेग्युलर एक्टर बन गए थे. साल 1998 की फिल्म ‘द थ्योरी ऑफ फ्लाइट’ से उन्होंने सफलता का स्वाद चखना शुरू किया था. बता दें कि आरआरआर के बाद, स्टीवेन्सन की फाइनल कंपलीट फिल्म ‘एक्सीडेंट मैन: हिटमैन हॉलिडे’ है. उन्होंने एचबीओ और बीबीसी के रोम के सभी 22 एपिसोड में भी काम किया है.

इसे भी पढ़ें:  संजय दत्त से बेपनाह मोहब्बत करती थी बॉलीवुड की ये अदाकारा, इस कारण नहीं हुई दोनों की शादी

 Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})