trendingNow1zeeHindustan1256275
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

41 की उम्र में रिया सेन ने तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें, बाथटब में लेट कराया ऐसा फोटोशूट

रिया सेन (Riya Sen)  पिछले लंबे वक्त से फिल्मी इंडस्ट्री से नदारद हैं. हालांकि, ऐसे में उनके चाहने वालों की लिस्ट में कोई फर्क नहीं पड़ा है. रिया अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. रिया ने अब एक बार फिर से लोगों के होश उड़ा दिए हैं.

Advertisement
41 की उम्र में रिया सेन ने तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें, बाथटब में लेट कराया ऐसा फोटोशूट

नई दिल्ली: साउथ फिल्मों से लेकर बॉलीवुड तक अपनी शानदार अदाकारी का परचम लहरा चुकीं एक्ट्रेस रिया सेन (Riya Sen) हमेशा ही किसी न किसी कारण खबरों का हिस्सा बनी रहती हैं. वह पिछले कुछ वक्त से अपने लुक्स के कारण लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं. रिया ने अब एक बार फिर से लोगों के होश उड़ा दिए हैं. एक्ट्रेस ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है. इस फोटो में रिया इतनी बोल्ड लग रही हैं कि उन पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. हॉटनेस की हदें तोड़ते हुए रिया ने इस बार बाथटब में लेट फोटोशूट करवाया है.  

पर्दे से दूर सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं रिया सेन

रिया आज पिछले लंबे वक्त से फिल्मी इंडस्ट्री से नदारद हैं. हालांकि, ऐसे में उनके चाहने वालों की लिस्ट में कोई फर्क नहीं पड़ा है. इसका एक कारण है उनकी बोल्ड तस्वीरें. रिया अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. लगभग हर दिन वह फैंस के अपना नया लुक शेयर करती रहती हैं. रिया ने न सिर्फ अपने बेहतरीन अभिनय, बल्कि स्टाइलिश लुक्स से भी हमेशा लोगों का ध्यान खींचा है. आज रिया उस मुकाम पर हैं, जहां फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं.

एक्ट्रेस ने इस तरह किया लुक को कंप्लीट

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई फोटो में रिया को ग्रीन कलर की शिमरी शॉर्ट ड्रेस पहने देखा जा सकता है. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Riya sen (@riyasendv)

इसके साथ रिया ने बूट्स पहने हैं. यहां वह बाथटब पर लेट अदाएं दिखा रही हैं. इस लुक में रिया काफी हॉट लग रही हैं. अब रिया के चाहने वालों के बीच उनके इस अवतार को बेहद पसंद किया जा रहा है.

'पति पत्नी और वो' में दिखी थीं रिया

फैंस उनके इस लुक की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. कुछ ही देर में रिया की इस फोटो को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं. रिया सेन के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें पिछली बार 2020 में रिलीज हुई एमएक्स प्लेयर की वेब सीरीज 'पति पत्नी और वो' में देखा गया है. वहीं, रिया ने अपने किसी भी प्रोजेक्ट को लेकर फिलहाल कोई ऐलान नहीं किया है.  

ये भी पढ़ें- 22 साल की प्रिया प्रकाश वारियर पर चढ़ी बेबाकी, बेडरूम लुक ने मचाई सनसनी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})