trendingNow1zeeHindustan2330183
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

पैपराजी के सामने क्यों हाथ जोड़ लेते हैं रितेश-जेनेलिया के बेटे? एक्टर ने अब बताई वजह

रितेश देशमुख अपनी फिल्मों को लेकर अक्सर ही चर्चा में रहते हैं. वहीं, अब उन्होंने अपने बेटों पर बात की है. एक्टर ने इस बात का खुलासा किया है कि उनके बेटे पैपराजी को देखकर आखिर क्यों हाथ जोड़ लेते हैं.

Advertisement
पैपराजी के सामने क्यों हाथ जोड़ लेते हैं रितेश-जेनेलिया के बेटे? एक्टर ने अब बताई वजह

नई दिल्ली: अक्सर फिल्मी सितारों या स्टारकिड्स को देखते ही पैपराजी उन्हें अपने कैमरों में कैद करने लगते हैं. वहीं, आम जनता भी इन सितारों को पर्दे के पीछे देखने के लिए बेताब रहती है. इन्हीं में से एक इंडस्ट्री के परफेक्ट कपल कहे जाने वाले जेनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख की जोड़ी को भी लोगों का भरपूर प्यार मिलता है. वहीं, अब कुछ समय से इनके बेटे भी पैप्स को देते नजर आने लगे हैं. कपल के बच्चों को अक्सर पैप्स के सामने हाथ जोड़े हुए देख जाता है. अब रितेश ने खुलासा किया है कि उनके बच्चे आखिर क्यों पैप्स को देखते ही हाथ जोड़ लेते हैं.

काम की वजह से पैपराजी खींचते हैं तस्वीरें

रितेश के बच्चों का सादगी भरा अंदाज अक्सर आम लोगों का दिल जीत लेता है. ऐसे में अब चलिए जान लेते हैं कि वह ऐसा क्यों करते हैं. दरअसल, हाल ही में रितेश ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने बेटों के बारे में भी बात की है. उनसे जब पूछा गया कि उनके बेटे पैपराजी को देखकर नमस्ते क्यों करते हैं? इस पर एक्टर ने कहा कि हमारे काम की वजह से फोटोग्राफर्स हमारी तस्वीरें क्लिक करते हैं.

रितेश सिखाई बच्चों को ये बात

रितेश ने कहा, 'जब मेरे बच्चों ने मुझसे अपनी तस्वीरें क्लिक करने पर सवाल किया तो मैंने कहा कि आप लोगों ने अब तक कुछ नहीं किया है कि पैप्स आपकी फोटोज क्लिक करें. अगर फिर भी वो आपकी फोटोज क्लिक करते हैं तो आपको हाथ जोड़कर उन्हें नमस्कार करना चाहिए.'

सीरीज में डेब्यू करने वाले हैं रितेश

रितेश के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह अपनी डेब्यू वेब सीरीज 'पिल' के प्रमोशन में व्यस्त चल रहे हैं. बताया जा रहा है कि इस फिल्म में उन्हें CDSCO ऑफिसर प्रकाश चौहारन का किरदार निभाते हुए देखा जाने वाला है. यह सीरीज 12 जुलाई को जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होने वाली है.

ये भी पढ़ें- Anupamaa 10 July Spoiler: वनराज की घटिया बात पर भड़केगी काव्या, अनुपमा से भी होगी तीखी बहस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})