trendingNow1zeeHindustan1334781
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

ऋषि कपूर की यादों में खोईं नीतू कपूर, बर्थ एनिवर्सरी पर शेयर की खूबसूरत तस्वीर

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर की (Rishi Kapoor Birth Anniversary) आज बर्थ एनिवर्सिरी है. एक्टर का जन्म 4 सितंबर 1952 को मुंबई में हुआ था. भले ही वह आझ हमारे बीच न हो, लेकिन हमारे दिलों में हमेशा रहेंगे.

Advertisement
ऋषि कपूर की यादों में खोईं नीतू कपूर, बर्थ एनिवर्सरी पर शेयर की खूबसूरत तस्वीर

 

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर की आज बर्थ एनिवर्सिरी (Rishi Kapoor Birth Anniversary)  है. भले ही आज वो दुनिया में नहीं हैं, लेकिन उनकी यादें सभी के दिलों में जिंदा हैं. इस खास दिन पर उनकी वाइफ और अभिनेत्री नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक प्यारी सी तस्वीर साझा की है. वहीं उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर (riddhima kapoor sahni) भी अपने पापा को याद कर भावुक हो गईं.

हंसते-खिलखिलाते दिखे ऋषि कपूर

दिग्गज अदाकारा नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर ऋषि कपूर के साथ एक फोटो शेयर की है. तस्वीर में देखा जा सकता है कि ऋषि कपूर एक पिंक कलर का चश्मा लगाएं नजर आ रहे हैं और उनके चेहरे पर एक बड़ी सी स्माइल है. तो वहीं नीतू कपूर एक मस्टी कलर का पफ स्कार्फ पहने दिखाई दे रही हैं. फोटो में दोनों काफी कूल नजर आ रहे हैं. बता दें कि तस्वीर में नीतू ऋषि कपूर पर प्यार जताती दिखाई दे रही हैं.

उन्होंने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा है- जन्मदिन मुबारक हो. उनकी ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई हैं.

रिद्धिमा को आई पापा की याद

ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर सागनी ने भी अफने पापा को बर्थ पर विश किया है. रिद्धिमा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर ऋषि कपूर की फोटोज शेयर की हैं. जहां एक फोटो में एक्टर बैठे नजर आ रहे हैं, वहीं दूसरी में वह रिद्धिमा की बेटी शमायरा का हाथ पकड़े दिख रहे हैं. जबकि तीसरी ब्लैक एंड व्हाइट फोटो है.

fallback

रिद्धिमा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- 'हम आपको बहुत मिस करते हैं, स्पेशली आज के दिन, लेकिन आंखों में आसुओं के साथ नहीं खुशी के साथ...लव यू पापा.'

‘बॉबी’ फिल्म के दौरान हुई थी मुलाकात

नीतू सिंह और ऋषि कपूर की पहली मुलाकात ‘बॉबी’ फिल्म के दौरान हुई थी. ये मुलाकात कुछ खास अच्छी नहीं थी. फिर दोनों एक साथ फिल्म ‘जहरीला इंसान’ में नजर आए. दोनों के बीच में अक्सर नोंक-झोक होती रहती थी. धीरे-धीरे ये तकरार प्यार में बदल गई. दोनों ने  22 जनवरी 1980 को शादी करली थी. 

ये भी पढ़ें- शुरू होने से पहले ही परेशानियों में घिरी टाइगर श्रॉफ की 'स्क्रू ढीला', ये हसीना बनी देरी की वजह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})