trendingNow1zeeHindustan1405613
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

ऋषभ शेट्टी की 'कांतारा' ने हासिल किया नया मुकाम, विदेश में जलवा बिखरेगी फिल्म

Kantara: 'कांतारा' फिल्म रिलीज के बाद से ही धमाल मचा रही है. फिल्म की शानदार कहानी को काफी पसंद किया जा रहा है. वहीं अब फिल्म कांतारा ने नया रिकॉर्ड अपने नाम किया है. ऋषभ शेट्टी की फिल्म अब विदेश में भी अपना जलवा बिखेरने को तैयार है.   

Advertisement
ऋषभ शेट्टी की 'कांतारा' ने हासिल किया नया मुकाम, विदेश में जलवा बिखरेगी फिल्म

नई दिल्ली: Kantara: साउथ फिल्म 'कांतारा' रिलीज डेट से ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. फिल्म की शानदार कहानी और कमाल की एक्टिंग की वजह से फिल्म दर्शकों के दिलों में राज कर रही है. कम बजट की कांतारा फिल्म ने कई रिकॉर्ड अपने नाम किए है. फिल्म आईएमडीबी द्वारा जारी 250 फिल्म की लिस्ट में टॉप नंबर पर है. वहीं अब फिल्म कांतारा ने नया रिकॉर्ड अपने नाम किया है. फिल्म अब विदेश में भी अपना जलवा बिखेरने को तैयार है. 

वियतनाम इंडस्ट्री में जलवा बिखेरने को तैयार 
ऋषभ शेट्टी की फिल्म 'कांतारा' ने एक और नया रिकॉर्ड अपने नाम किया है.  वियतनाम के हो ची मिन्ह सिटी में  कांतारा पहले कन्नड़ फिल्म होगी जो प्रदर्शित की जाएगी. वियतनाम में कन्नड़ समुदाय का ग्रुप जो फिल्म की स्क्रीनिंग करने जा रहा है. यह ग्रुप वहां के स्थानीय और प्रवासियों के लिए 1 नवंबर कांतारा फिल्म की स्क्रीनिंग की जाएगी. राज्योत्सव के दौरान फिल्म की स्क्रीनिंग कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा. 

अंतरराष्ट्रीय स्तर पर रचा इतिहास 
वियतनाम में इंडियन बिजनेस चैंबर के अधिकारियों ने भारतीय भाषा और संस्कृति को बढ़ावा देने के लिए फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए कार्यक्रम का आयोजन किया है.  बता दें कि कांतारा अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपना जलवा बिखेरने को तैयार है. 

बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने मचाया धमाल 
कांतारा फिल्म रिलीज के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही हैं. ऋषभ शेट्टी की फिल्म  को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. फिल्म की कमाई की बात करें तो फिल्म ने कई रिकॉर्ड तोड़ दिए है. इसी साथ फिल्म ने साबित किया है कि बॉक्स ऑफिस फिल्म को हिट कराने के लिए बड़े बजट की नहीं बल्कि शानदार कहानी और एक्टिंग की जरूरत है. 

इसे भी पढ़ेंः Pakistan Bigg Boss: एक्ट्रेस मायरा खान ने किया खुलासा, 'तमाशा घर का' में कंटेस्टेंट का किया जाता है इस्तेमाल!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})