trendingNow1zeeHindustan1978289
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Kantara Chapter 1: कांतारा के अगले पार्ट का हुआ ऐलान, ऋषभ शेट्टी ने शेयर किया फिल्म का नाम

Kantara Chapter 1: ऋषभ शेट्टी स्टारर फिल्म कांतारा के प्रीक्वल का ऐलान हो चुका है. फिल्म का नाम कांतारा: चैप्टर 1 रखा गया है.   

Advertisement
Kantara Chapter 1: कांतारा के अगले पार्ट का हुआ ऐलान, ऋषभ शेट्टी ने शेयर किया फिल्म का नाम

नई दिल्ली Kantara Chapter 1: ऋषभ शेट्टी स्टारर फिल्म कांतारा के प्रीक्वल का नाम कांतारा : चैप्टर 1 रखा गया है और इसका पहला लुक 27 नवंबर को जारी किया जाएगा, जिसके बाद इसकी शूटिंग शुरू होगी.

कांतारा के अगले पार्ट की घोषणा

फिल्म का निर्माण पिछले उद्यम की तरह होम्बले फिल्म्स द्वारा किया जाएगा, और आधिकारिक तौर पर फिल्म की घोषणा करते हुए, निर्देशक और प्रोडक्शन हाउस दोनों ने सोशल मीडिया पर फिल्म के एक पोस्टर का अनावरण किया.

जारी किया पहला लुक 
ऋषभ ने अपने एक्स अकाउंट पर पोस्टर का अनावरण करते हुए लिखा, पहला लुक 27 नवंबर को दोपहर 12:25 बजे जारी किया जाएगा. इसकी शुरुआत एक भव्य मुहूर्त पूजा से होगी, जिसमें फिल्म के लिए विशाल सेट का निर्माण किया जाएगा, जहां ऋषभ शेट्टी, निर्माता विजय किरागांदूर और अन्य कलाकार और क्रू मौजूद रहेंगे.

कांतारा चैप्टर 1 
समारोह के बाद, निर्माता दिसंबर में फिल्म के लिए मुख्य फोटोग्राफी शुरू करेंगे, और बाकी कलाकारों की घोषणा उचित समय पर की जाएगी. फिल्म का नाम कांतारा चैप्टर 1 रखा है. 

इनपुट- आईएएनएस

 

ये भी पढ़ें- Joram Trailer Out: 'जोराम' का शानदार ट्रेलर हुआ रिलीज, बेटी को बचाने के लिए लगाएंगे जान की बाजी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})