trendingNow1zeeHindustan1610991
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

सिंगर ने पेट पर पहनी 14 करोड़ की हीरों से जड़ी चेन, देखते रह गए लोग

एक्टर्स और एक्ट्रेसेस के अलावा सिंगर्स भी दुनियाभर में बेहद पॉपुल हैं. ऐसे में उनके स्टाइल को अकसर लोग फॉलो करना पसं करते हैं. हाल ही में एक सिंगर की डायमंड की चेन ने लोगों को सदमे में डाल दिया है. उसकी कीमत सुन लोगों के होश ही उड़ गए.

Advertisement
सिंगर ने पेट पर पहनी 14 करोड़ की हीरों से जड़ी चेन, देखते रह गए लोग

Rihanna Diamond: रिहाना दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं. वो पूरी तरह से अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी को एन्जॉय करती नजर आ रही हैं. वो हाल ही में सिंगर और रैपर Beyonce और Jay Z की आफ्टर पार्टी में पहुंची थी. पार्टी से ज्यादा लेकिन चर्चा रिहाना की डायमंड चेन और महंगी ज्वैलरी की रही. रिहाना ने अफने बेबी बंप पर हीरों की एक बेहद सुंदर चेन लपेट रखी थी जिसकी कीमत करोड़ों में बताई जा रही है.

हार को देख दिल हार गए लोग

35 साल की रिहाना ने आफ्टर पार्टी में 1.8 मिलिन डॉलर यानी लगभग 14 करोड़ की हीरों से जड़ी एक चेन पहनी थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिर्फ यही चेन सिंगर ने नहीं पहनी थी इसके अलावा रिहाना ने 250 कैरेट के बायको स्टोन भी ज्वैलरी के रूप में इस्तेमाल किए थे जिनकी कीमत 2.67 मिलियन  डॉलर यानी लगभग 22 करोड़ रुपए थी.

fallback

महंगी थी इयररिंग

बैली पर पहनी गई डायमंड चेन के अलावा गले में रिहाना ने हीरों के हार की तीन लड़ियां पहनी थीं. जिनमें 96 कैरेट के रोज क्वार्ट्ज और फ्लोरल शेप के 12 कैरेट डायमंड के बने इयररिंग्स थे. ये शाम की चौथी सबसे खास ड्रेस थी जो रिहाना ने पहनी थी. रिहाना ने डायमंड से जुड़ा के कमाल का गाना भी गाया है 'शाइन ब्राइट लाइक ए डायमंड' और सही में रिहाना पार्टी में हीरों की तरह ही चमक रही थीं.

बॉयफ्रेंड ने जीता दिल

रैपर रॉकी के साथ रिहाना का ये दूसरा बच्चा है. दोनों ने अबी तक शआदी नहीं की है. दोनों शादी करने वाले थे लेकिन तब रिहाना पहला बच्चा एक्सपेक्ट कर रही थीं और अब दूसरे बच्चे की वजह से भी उन्होंने शादी स्थगित कर दी है, लेकिन ऐसा कोई मौका नहीं होता है जब वो साथ में नहीं दिखाई देते. हर पार्टी और इवेंट में रॉकी हमेशा रिहाना के साथ खड़े रहते हैं. Beyonce की इस आफ्टरपार्टी में रॉकी एक टक्सिडो पहनकर पहुंचे थे.

ये भी पढ़ें- Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण के कर्वी फिगर ने खींचा ध्यान, स्टाइलिश अंदाज में आईं नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})