trendingNow1zeeHindustan1571437
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Valentine's Day 2023: टेढ़ी चोटी और आंखों में आंसू, ऋचा चड्ढा ने अली फजल को अनोखा अंदाज में किया वैलेंटाइन्स डे विश

Valentine's Day 2023: ऋचा चड्ढा अपनी जबरदस्ती अदाकारी के लिए जानी जाती हैं. अब उन्होंने बहुत नाटकीय अंदाज में पति अली फजल को वैलेंटाइन्स डे विश किया है. ऋचा का ये वीडियो देख आप भी अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे. यहां एक्ट्रेस काफी अलग अंदाज में नजर आ रही हैं.  

Advertisement
Valentine's Day 2023: टेढ़ी चोटी और आंखों में आंसू, ऋचा चड्ढा ने अली फजल को अनोखा अंदाज में किया वैलेंटाइन्स डे विश

नई दिल्ली: ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में हैं जो किसी भी तरह के किरदार को बहुत खूबसूरती से दर्शकों के सामने पेश करने में माहिर हैं. वहीं, उनकी कॉमिक टाइमिंग का भी कोई जवाब नहीं. ऋचा बहुत अच्छी तरह जानती हैं कि दर्शकों का मनोरंजन कैसे किया जाता है. अब उन्होंने वैलेंटाइन जैसे रोमांटिक दिन को इतना मजाकिया बना दिया कि लोगों का हंस-हंसकर बुरा हाल है. उन्होंने अली फजल (Ali Fazal) को विश करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है.

Richa Chadha ने रीक्रिएट किया 80 के दशक का सीन

वीडियो में ऋचा 80 के दशक की फिल्म 'नसीब अपना अपना' के सॉन्ग 'मेरा पति मेरा देवता हैं' को रीक्रिएट करती हुई नजर आ रही हैं. यहां वह एक्ट्रेस राधिक साराथकुमार के लुक में नजर आ रही हैं.

चेहरे पर बिखरे बाल, माथे पर बड़ी सी लाल बिंदी, मुड़ी हुई गजरे वाली चोटी और चेहरे पर दुख-परेशानी लोगों के चेहरे पर हंसी ला रही है. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'हाय अली, माय स्वीट वैलेंटाइन.'

ऋचा के अंदाज पर फिदा हुआ बॉलीवुड

अब ऋचा का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आम लोगों के अलावा मशहूर हस्तियां उनके इस अंदाज को खूब पसंद कर रही हैं. वहीं, अली फजल ने हंसने वाला कमेंट किया है. उनके अलावा भी कई सितारों ने ऋचा के लुक पर हंसते हुए कमेंट्स किए हैं.

इन फिल्मों में व्यस्त हैं ऋचा चड्ढा

गौरतलब है कि ऋचा चड्ढा इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'हीरामंडी' की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस एक बार फिर से भोली पंजाबन के रोल में नजर आने वाली हैं. दर्शकों के बेसब्री से एक्ट्रेस की 'फुकरे 3' का इंतजार है. वहीं, अली फजल इस समय लॉस एंजेलिस में काम कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- सोशल मीडिया पर Valentine Day की ऐसे उड़ाई जा रही खिल्ली, जमकर छाए बॉलीवुड मीम्स

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})