trendingNow1zeeHindustan1380313
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Richa-Ali Wedding: अली फजल और ऋचा चड्ढा के वेडिंग सेलिब्रेशन के बीच बड़ा खुलासा, ढाई साल तक छिपाकर रखा ये राज

ऋचा चड्ढा और एक्टर अली फजल आखिरकार शादी के बंधन में बंध गए हैं. इसी बीच ऋचा चड्ढा और अली फजल के एक प्रवक्ता का एक बयान सामने आया है, जिसने सभी के होश उड़ा दिए हैं. बता दें कि ऋचा और अली की शादी 2.5 साल पहले ही हो चुकी है. 

Advertisement
Richa-Ali Wedding: अली फजल और ऋचा चड्ढा के वेडिंग सेलिब्रेशन के बीच बड़ा खुलासा, ढाई साल तक छिपाकर रखा ये राज

नई दिल्ली: Richa-Ali Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और एक्टर अली फजल आखिरकार शादी के बंधन में बंध गए हैं. कपल की शादी की पहली तस्वीरें भी सामने आ गई हैं. दिल्ली में मेहंदी, हल्दी और संगीत सेरेमनी के बाद लखनऊ में इस जोड़ी ने शानदार रिसेप्शन पार्टी ऑर्गनाइज की है और आज यानी 4 अक्टूबर को ये कपल मुंबई में अपने बॉलीवुड फ्रेंड्स के लिए एक रिसेप्शन पार्टी की मेजबानी करने जा रहा है.

2.5 साल पहले ही एक-दूजे के हो चुके हैं ऋचा-अली 

इसी बीच ऋचा चड्ढा और अली फजल के एक प्रवक्ता का एक बयान सामने आया है, जिसने सभी के होश उड़ा दिए हैं. बता दें कि ऋचा और अली की शादी 2.5 साल पहले ही हो चुकी है. शादी और रिसेप्शन पार्टी को लेकर प्रवक्ता ने बयान जारी करते हुए कहा, ' ऋचा चड्ढा और अली फजल की कानूनी रूप से शादी को 2.5 साल हो चुके हैं, जब उन्होंने अपनी शादी को रजिस्टर किया था'. 

अली-ऋचा का मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन आज

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ali fazal (@alifazal9)

वह आगे कहते हैं, 'इस समय वह दोस्तों और परिवार के साथ अपनी शादी का जश्न मना रहे हैं. कपल ने दिल्ली और लखनऊ में अपनी शादी के रिसेप्शन और पार्टियों की मेजबानी की और अब मुंबई में आज रात एक रिसेप्शन के साथ आखिरी कार्यक्रम कर रहे हैं. पंजाबी के साथ लखनवी अंदाज में इनके रिसेप्शन के सभी फंक्शन हो रहे हैं'.

इन फिल्मों में नजर आएंगे ऋचा और अली

ऋचा चड्ढा और अली फजल मुंबई के द ग्रेट ईस्टर्न होम में रिसेप्शन पार्टी देंगे. 176 साल पुरानी ये जगह कभी मिल हुआ करती थी. इस रिसेप्शन पार्टी में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड सितारे भी शिरकत करने वाले हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो Richa Chadha अब अपनी फिल्मों 'फुकरे 3' और 'अभी तो पार्टी शुरू हुई है' में नजर आएंगी. अली फजल के साथ ऋचा फिल्म 'गर्ल्स विल बी गर्ल्स' भी प्रड्यूस कर रही हैं.

ये भी पढे़ं- 'रामायण' फेम सीता ने 'आदिपुरुष' को लेकर कह दी ये बात, मेकर्स की जमकर की आलोचना

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})