trendingNow1zeeHindustan2060110
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Rhea Chakraborty ने सुनाई जेल की दर्दनाक दास्तान, टॉयलेट से लेकर खाने खोले कई राज

Rhea Chakraborty रिया चक्रवर्ती को सुशांत सिंह राजपूत केस मामले में जेल भी जाना पड़ा था. जेल में वह लगभग 6 हफ्ते तक रही थी. एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया जेल में कैसे समय बिताया, खाने में क्या मिलता था.   

Advertisement
Rhea Chakraborty ने सुनाई जेल की दर्दनाक दास्तान, टॉयलेट से लेकर खाने खोले कई राज

नई दिल्ली: रिया चक्रवर्ती 4 साल पहले 2020 काफी दर्दनाक और भयानक दौर से गुजरी थी. इस घटना ने उनके करियर और दिल को बुरी तरह से दहला दिया था. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद रिया के लिए समय बेहद खराब रहा था उन्हें जेल तक जाना पड़ा था. रिया ने उस दौरान जेल में भी समय बिताया था. एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने उन दिनों की अपनी आपबीती बयां की है. 

रिया ने बताया कैसा था जेल का खाना 
रिया को सुशांत सिंह राजपूत केस मामले में जेल भी जाना पड़ा था. वहां पर उन्होंने लगभग 6 हफ्ते का समय बिताया था. एक्ट्रेस ने एक चैट शो में जेल के बारे में बताया. एक्ट्रेस ने बताया था कि कोविड नियम की वजह से मुझे 14 दिनों तक अकेला रखा गया था. मुझसे पूछा गया कि मैं लंच करूंगी. मैं इतनी थकी और भूखी थी कि मुझे जो भी दिया गया मैंने खा लिया. 

कैसे बीते जेल में दिन 
एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में जेल के खाने में बताया है कि उन्हें रोटी और शिमला मिर्च की सब्जी मिली थी. शिमला मिर्च पानी में तैर रहा था. लेकिन मुझे इससे फर्क नहीं पड़ा. एक्ट्रेस ने आगे बताया कि घर से 5 हजार रुपये का मनी ऑर्डर मिला था आपको उसी में मैनेज करना होता है. मैनें उन पैसों से जेल में पानी खरीदा था जो जेल के नल वाले पानी से अच्छा होता है. मेरे 2500 रुपये पानी ही चेल जाते थे. 

जेल के टॉयलेट के बारे में 
इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने जेल के टॉयलेट की सुविधा के बारे में बताया- जेल में रहने के बारे में यह सबसे कठिन था. जहां आप सोते हो, उसके बगल में टॉयलेट होता है. लेकिन मेंटल ट्रॉमा इतना मुश्किल होता है कि फिजिकल ट्रॉमा भी उसके सामने कुछ नहीं होता है. तब सोचते हैं गंदा बाथरूम तो मैनेज कर लूंगी. 

इसे भी पढ़ें- Ira-Nupur Wedding Reception: आयरा खान के वेडिंग रिसेप्शन में जया बच्चन की पैप से फिर हुई अनबन, ये सितारे भी आए नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})