trendingNow1zeeHindustan1870847
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Rekha Video: रेखा ने पैपराजी के गाल पर जड़ा तमाचा, फोटोग्राफर का रिएक्शन देख उड़ जाएंगे आपके होश

Rekha Video: रेखा का सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में वह पैपराजी को थप्पड़ मारते नजर आईं. वीडियो में पैप का रिएक्शन देख यूजर्स मजे लेते दिखाई दे रहे हैं.  

Advertisement
Rekha Video: रेखा ने पैपराजी के गाल पर जड़ा तमाचा, फोटोग्राफर का रिएक्शन देख उड़ जाएंगे आपके होश

नई दिल्ली:Rekha Video: हिंदी सिनेमा की दिग्गज अदाकारा रेखा (Rekha) ने अपनी टाइमलैस खूबसूरती से सभी को अपना दीवाना बना लिया हैं. रेखा भले ही फिल्मों में नजर नहीं आती हैं, लेकिन पब्लिक इवेंट में स्पॉट हो जाती है.बीते दिन रेखा एक इवेंट में गईं थीं जहां से उनका वीडियो सामने आया है. लाइट ब्राउन की साड़ी में रेखा बला की खूबसूरत लग रही थीं. वीडियो में वह पैपराजी को थप्पड़ मारती हुई भी दिख रही हैं.

अवॉर्ड शो में पहुंची रेखा

बीती रात को मुंबई में ग्लोबल स्पा अवॉर्ड्स का आयोजन हुए था. इस अवॉर्ड फंक्शन में रेखा, जरीन खान, वाणी कपूर, मानुषी छिल्लर और रणदीप हुड्डा समेत कई दिग्गज कलाकार पहुंचे थे. इस इवेंट में सबकी नजरें रेखा पर ही ठहर गई.

पैपराजी को जड़ा तमाचा

रेखा का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया परवायरल हो रहा है. वीडियो में एक्ट्रेस इवेंट से निकलकर बाहर जा आती हैं और तभी पैपराजी उन्हें घेर लेते हैं. एकफोटोग्राफर उनके साथ फोटो क्लिक कराने के लिए रिक्वेस्ट करता है. इसी दौरान रेखा उनको प्यार से मस्ती में गाल पर थप्पड़ मार देती हैं.

फोटोग्राफर का दिल हुआ गार्डन-गार्डन

रेखा से थप्पड़ खाने के बाद फोटोग्राफर का रिएक्शन देखने लायक होता है. वह खुशी से ब्लश करने लगता हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रहा है. फैंस इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं और फोटोग्राफर के मजे ले रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- बंदा तो बहुत खुश हो गया.

ये भी पढ़ें- Birthday Special: जब असल जिंदगी में 'विक्की डोनर' बने थे Ayushmann Khurrana, चुकानी पड़ी थी ये भारी कीमत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})