trendingNow1zeeHindustan2000713
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

सफेद साड़ी और माथे पर बिंदिया, रश्मिका मंदाना की सादगी पर टिकी रह गईं नजरें

'एनिमल' की रिलीज के बाद से ही रश्मिका मंदाना काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस ने अपने नए अंदाज से एक बार फिर फिल्म में दर्शकों का दिल जीता है, इसी के साथ वह अपनी खूबसूरती के कारण भी काफी चर्चा में बनी हुई हैं. अब फिर से रश्मिका का नया लुक वायरल हो रहा है.

Advertisement
सफेद साड़ी और माथे पर बिंदिया, रश्मिका मंदाना की सादगी पर टिकी रह गईं नजरें

नई दिल्ली: रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) कुछ समय से अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'एनिमल' की वजह से काफी चर्चा में हैं. एक्ट्रेस ने एक बार फिर अपनी अदाकारी का जादू दुनियाभर के लोगों पर चला दिया है. वैसे, रश्मिका अक्सर ही अपनी फिल्मों के कारण खबरों में छाई रहती हैं. वहीं, उनकी खूबसूरती पर भी हर कोई अपना दिल हार जाता है. इसी बीच अब एक बार फिर से रश्मिका का नया लुक सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है.

रश्मिका ने चलाया अदाओं का जादू

रश्मिका ने कुछ देर पहले ही इंस्टाग्राम पर अपने लुक की झलक दिखाते हुए कुछ फोटोज शेयर की हैं. इनमें एक्ट्रेस एथनिक लुक में नजर आ रही हैं. फोटोज में रश्मिका व्हाइट साड़ी और स्लीवलेस ब्लाइज पहने हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने इस एथनिक लुक के साथ एक्सेसरीज के तौर पर गोल्ड का चोकर नेकपीस, ईयररिंग्स और मैचिंग के बैंगल्स कैरी किए हैं.

बेहद खूबसूरत दिख रही हैं रश्मिका

रश्मिका ने अपने इस लुक को सटल बेस, डार्क लिप्स और न्यूड आई मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों की पोनीटेल बनाकर बांधा हुआ है. वहीं, उनके माथे पर सजी छोटी सी बिंदिया उनके इस लुक में चार चांद लगा रही है.

अब फैंस के बीच रश्मिका का ये नया लुक भी काफी वायरल होने लगा है. फैंस उनकी तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स कर रहे हैं. कुछ ही समय में रश्मिका की तस्वीरों पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं, जो तेजी से बढ़ रहे हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी रश्मिका मंदाना

दूसरी ओर रश्मिका के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही उन्हें मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पुष्पा 2- द रूल' में अल्लू अर्जुन के साथ देखा जाने वाला है. इसके अलावा रश्मिका की झोली में 'रेन्बॉ' और 'द गर्ल फ्रेंड' टाइटल से बन रही तेलुगू फिल्मों में भी देखा जाने वाला है. रश्मिका के चाहने वाले उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- Happy Bday Sharmila Tagore: सासू मां के डर से शर्मिला टैगोर ने किया था ये काम, संसद में भी मच गया था हड़कंप  

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})