trendingNow1zeeHindustan1319597
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना ने शेयर की तस्वीरें, बयां किया अपने दिल का हाल

Rashmika Mandanna Photo: एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना साउथ फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा नाम है. वह अपने करियर में कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी फोटो शेयर कर अपने बारे में बताया है. आइए जानते हैं रश्मिका मंदाना के बारे में.   

Advertisement
नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना ने शेयर की तस्वीरें, बयां किया अपने दिल का हाल

नई दिल्ली: Rashmika Mandanna Photo: रश्मिका मंदाना साउथ सिनेमा की जानी मानी अभिनेत्री हैं. उन्होंने अपनी एक्टिंग के दम पर एक मुकाम बनाया है. रश्मिका की क्यूट स्माइल और खूबसूरती ने उन्हें देश का नेशनल क्रश बनाया है. रश्मिका के क्यूट लुक को लाखों फैंस पसंद करते हैं. ऐसे में अक्सर इंटरनेट पर रश्मिका की क्यूट फोटो और वीडियो वायरल रहती हैं. एक बार फिर रश्मिका का स्टनिंग अवतार धमाल मचा रहा है. 

एक्ट्रेस ने शेयर किया क्यूट अवतार 

रश्मिका मंदाना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनका इंस्टाग्राम उनकी फोटो और वीडियो से भरा हुआ है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी फोटो शेयर की हैं. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी चार तस्वीरें डालते हुए कहा है कि ये वह वास्तविक तस्वीरें थीं, जो उनके बारे में बताती हैं कि वह कौन है. 

रश्मिका ने फोटो से बताया अपने बारे में 
इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए, रश्मिका ने कहा, "मुझे वास्तव में याद नहीं है कि यह कब शूट किया गया था. लेकिन एक अभिनेत्री होने के अलावा, मुझे लगता है कि ये चार तस्वीरें हैं जो मुझे सिर्फ मेरे रूप को वर्णित करती हैं.
"वह कहते हैं ना - कि तस्वीरें एक हजार शब्द बोल सकती हैं. ऐसा होता है.  मुझे याद नहीं है कि ये कब लिए गए थे, लेकिन मुझे लगता है कि मुझे वह एहसास याद है जब इन्हें लिया गया था. 

छोटी सी दुनिया में खुश हैं एक्ट्रेस 
रश्मिका मंदाना ने पोस्ट में आगे लिखा - तो ठीक है, यह मैं हूं अपनी छोटी सी दुनिया में. उन्होंने लिखा, "यह मुझे शांत महसूस कराता है. इन तस्वीरों को देखकर. यह बहुत अजीब है लेकिन मुझे यह पसंद है. बता दें कि रश्मिका मंदाना जल्द ही बॉलीवुड में अपना डेब्यू करेंगी. फिलहाल वह वामशी पेडिपल्ली की द्विभाषी फिल्म वरिसु पर काम कर रही हैं, जिसमें अभिनेता विजय मुख्य भूमिका में हैं. 

इसे भी पढ़ेंः कपिल शर्मा ने कर दिया खुलासा, शो में हो रहा है ये बड़ा बदलाव

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})