Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

क्यों एनिमल की सक्सेस पार्टी में शामिल नहीं हुई रश्मिका मंदाना? इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर बताई सच्चाई

rashmika mandanna: रश्मिका मंदाना ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर बताया है कि आखिर वह एनिमल की सफलता में शामिल क्यों नहीं हुई है.   

Advertisement
 क्यों एनिमल की सक्सेस पार्टी में शामिल नहीं हुई रश्मिका मंदाना?  इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर बताई सच्चाई
Zee Hindustan Web Team|Updated: Feb 25, 2024, 06:39 PM IST

नई दिल्ली: साउथ सिनेमा से लेकर बॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग से लाखों फैंस का दिल जीत चुकी रश्मिका मंदाना हाल ही में संदीप रेड वांगा की फिल्म एनिमल में नजर आई थी. फिल्म में वह रणबीर कपूर के साथ लीड रोल में नजर आई थी. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. फिल्म की सक्सेस का जश्न भी मनाया गया था. रश्मिका मंदाना ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर बताया है कि वह सक्सेस पार्टी में क्यों शामिल नहीं हुई है. 

रश्मिका ने क्यों नहीं मनाया एनिमल सक्सेस का जश्न 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna)

रश्मिका मंदाना ने पोस्ट शेयर बताया है कि आखिर वह एनिमल की सक्सेस का ओनरशिन क्यों नहीं ले रही हैं. एक्ट्रेस ने अपनी पोस्ट में लिखा- हैल्लो दोस्तों. मैं अपना पूरा चेहरा नहीं दिखा सकती है क्योंकि ये एक नई फिल्म का लुक है. मैं हमेशा की तरह अपनी फिल्म की टीम का खुलासा नहीं क सकती है, लेकिन शूटिंग अच्छे से चल रही है. बस आपको ये बताना चाहती हूं. इसके अलावा एक चीज जिस बारे में मैं बात करना चाहती हूं. कहा जा रहा था कि मैं  फिल्म की सफलता और ओनरशिप नहीं ले रही हूं. 

इस वजह से नहीं हुईं शामिल 
रश्मिका ने आगे लिखा- ठीक है बात ये हैं, मैं जानती हूं कि आपको मुझसे प्यार है मेरी फिक्र है. बड़ी फिल्म एनिमल दी है लोगों ने इसे बहुत पसंद किया और इसकी तारीफ भी की है. मैं इसे एन्जॉय करने के लिए समय निकालना चाहती थी, जैसा हर कोई चाहता है, लेकिन मैं अपनी फिल्म की रिलीज के अगले दिन ही सेट पर वापस आ गई थी. इसलिए मैं वो नहीं कर पाई. 

फिल्म में बिजी 
रश्मिका ने पोस्ट में आगे बताया है कि अपने काम के लिए यात्रा कर रही है इसी वजह से इवेंट या फिर इंटरव्यू में हिस्सा नहीं ले पाई थी. एक्ट्रेस ने बताया है कि वह इस समय अपने करियर की सबसे बड़ी फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. इसी वजह से वह सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं है. रश्मिका मंदाना जल्द ही पुष्पा 2 में नजर आएंगी. 

इसे भी पढ़ें:  Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा ने फैंस को दी गुड न्यूज, ऑस्कर नॉमिनेटिड 'टू किल ए टाइगर' से जुड़ीं एक्ट्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})