Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

इन दिनों कहां बिजी हैं रश्मिका मंदाना? रणबीर कपूर से जुड़ी ये बात आई सामने

एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना का कोई जवाब नहीं है. इन दिनों वो शूटिंग और डबिंग में काफी बिजी हैं. आपको इससे जुड़े कुछ अहम जानकारी इस रिपोर्ट के जरिए दे देते हैं.

Advertisement
इन दिनों कहां बिजी हैं रश्मिका मंदाना? रणबीर कपूर से जुड़ी ये बात आई सामने
Zee Hindustan Web Team|Updated: Aug 06, 2022, 12:14 AM IST

नई दिल्ली: अभिनेत्री रश्मिका मंदाना इस समय मुंबई में अपने काम की प्रतिबद्धताओं को पूरा कर रही हैं और रणबीर कपूर के साथ अपनी दो आगामी हिंदी परियोजनाओं 'एनिमल' की शूटिंग भी कर रही हैं, साथ ही अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म 'गुडबाय' की डबिंग भी कर रही हैं.

रश्मिका के करीबी ने किया ये खुलासा

अभिनेत्री के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया, 'रश्मिका वर्तमान में अपनी आगामी फिल्मों की शूटिंग के साथ व्यस्त कार्यक्रम पर काम कर रही है. अभी, वह मुंबई में है, वर्तमान में शहर में 'एनिमल' की शूटिंग कर रही है.'

उन्होंने कहा, "उन्होंने हाल ही में दिल्ली में फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग की थी. अब वह 'अलविदा' के लिए डबिंग शुरू करेंगी और दोनों फिल्मों के बीच तालमेल बिठाएंगी."

रश्मिका के पास कितना वर्कलोड?

काम के मोर्चे पर 'एनिमल' और 'अलविदा' के अलावा, रश्मिका की किटी में 'पुष्पा' 2 का सीक्वल है, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ 'मिशन मजनू' और विजय थलापट्टी के साथ 'वरिसू' है.

रश्मिका मंदाना को जानिए..

रश्मिका मंदाना बारे में जितना बताया जाए, शायद कम होगा. वो ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो लाखों भारतीयों के दिल पर एकमुश्त राज करती हैं. मुख्य तौर रश्मिका तेलुगु और कन्नड़ की फिल्मों में नजर आती हैं. उनकी फिल्मों को लोग काफी प्रेम देते हैं. पुष्पा को भी लोगों ने काफी प्यार दिया.

रश्मिका को इंडियन मीडिया और कई सारे लोग 'कर्नाटक क्रश' के तौर पर जानते हैं. हालांकि इसका ये मतलब नहीं कि रश्मिका सिर्फ कर्नाटक तक सीमित हैं. देश के अलग-अलग हिस्से में रह रहे लोगों की क्रश हैं.

सर्च इंजन दिग्गज Google ने भी साल 2020 के नवंबर महीने में रश्मिका को नेशनल क्रश के रूप में मान्यता दे दी थी. रश्मिका की अदाओं के जादू से कोई नहीं बच पाता है. उनका जन्म 5 अप्रैल 1996 को हुआ था. उन्होंने साल 2014 में क्लीन एक क्लियर पेस ऑफ इंडिया कंपटीशन में हिस्सा लेकर अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत की थी.

इसे भी पढ़ें- युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीज के लुक में आया बदलाव, शॉकिंग ट्रांसफॉर्मेशन देख पहचाना होगा मुश्किल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})