trendingNow1zeeHindustan1274021
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

रश्मिका मंदाना पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, डीप नेकलाइन टॉप पहनकर दिया पोज

Rashmika Mandanna Photo: साउथ सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना अपने स्टाइलिश और स्टनिंग अंदाज के लिए जानी जाती हैं. इंटरनेट पर रश्मिका मंदाना का बोल्ड लुक लाखों फैंस को अपना दीवाना बना रहा है.

Advertisement
रश्मिका मंदाना पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, डीप नेकलाइन टॉप पहनकर दिया पोज

नई दिल्ली: टॉलीवुड एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna)अपनी शानदार अभिनय के साथ-साथ स्टाइलिश अंदाज के लिए जानी जाती हैं. रश्मिका मंदाना ने केवल साउथ सिनेमा बल्कि बॉलीवुड में भी काफी पॉपुलर हैं. एक्ट्रेस जल्द ही बॉलीवुड में अपना एक्टिंग डेब्यू करने वाली हैं. नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना का क्यूट अंदाज सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. चलिए देखते हैं नेशनल क्रश की क्यूट फोटो.

रश्मिका मंदाना ने शेयर की क्यूट फोटो

नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना लाखों फैंस की दिल की धड़कन है. साउथ सिनेमा से लेकर हिंदी सिनेमा में रश्मिका को उनके क्यूट अंदाज के लिए जाना जाता है.

एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपना क्यूट लुक शेयर किया है. उनके इस लेटेस्ट लुक की बात करें तो एक्ट्रेस मोनोक्रोम फोटो में स्माइल करते हुए नजर आ रही हैं.

 

डीप नेकलाइन टॉप में शेयर किया स्टनिंग अंदाज

रश्मिका मंदाना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस के इस लेटेस्ट लुक की बात करें तो एक्ट्रेस ने डीप नेकलाइन टॉप में अपना खूबसूरत लुक शेयर किया है.

इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस के इस अंदाज को काफी पसंद किया जा रहा है. रश्मिका के फैंस उनके इस नए अवतार को काफी पसंद कर रहे हैं.

 

मिशन मजनू फिल्म से करेंगी डेब्यू

रश्मिका के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही सिद्धार्थ मल्होत्रा के संग फिल्म 'मिशन मजनू' में नजर आएंगी. इस फिल्म से वह अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगी. बता दें कि इससे पहले एक्ट्रेस अल्लू अर्जुन के साथ फिल्म पुष्पा में नजर आई थी. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर हिट रही हैं. वहीं फैंस को रश्मिका का किरदार काफी पसंद आया था. 

इसे भी पढ़ेंः पाकिस्तानी एक्ट्रेस सारा खान ने दी बॉलीवुड अभिनेत्रियों को कड़ी टक्कर, शेयर किया बोल्ड लुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})