trendingNow1zeeHindustan1746088
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

रश्मिका मंदाना के साथ नहीं हुई 80 लाख रुपये की धोखाधड़ी, जानिए क्या है पूरा मामला!

रश्मिका मंदाना अपनी फिल्मों के लिए तो हमेशा ही चर्चा में रहती हैं, लेकिन इस बार एक्ट्रेस अपने साथ हुए एक ठगी के मामले के कारण काफी सुर्खियों में हैं, जिसे अब उनसे जुड़े सूत्रों ने सिरे खारिज करते हुए सिर्फ अफवाह बताया है.

Advertisement
रश्मिका मंदाना के साथ नहीं हुई 80 लाख रुपये की धोखाधड़ी, जानिए क्या है पूरा मामला!

नई दिल्ली: 'पुष्पा' फेम साउथ एक्टर रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) को लेकर इन दिनों काफी खबरें आ रही हैं कि एक्ट्रेस ठगी का शिकार हो गई हैं. कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस के मैनेजर ने उन्हें साथ 80 लाख रुपये का चूना लगाया है. वहीं, अब खबरें आ रही हैं कि यह पूरा मामला सिर्फ एक अफवाह है. जी हां, हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रश्मिका के साथ कोई ठगी नहीं हुई है. एक्ट्रेस के एक करीबी सूत्र ने इन ठगी की खबरों को सिरे से खारिज करते हुए इसे सिर्फ अफवाह बताया है.

क्या है मामले की सच्चाई

पिछले दिनों खबरें आई थीं रश्मिका के मैनेजर ने उनके साथ 80 लाख रुपये की धोखाधड़ी की है, जिसका पता चलने के बाद एक्ट्रेस ने उन्हें काम से निकाल दिया है. रश्मिका नहीं चाहती थीं कि इस पर कोई मुद्दा बनें इसलिए उन्होंने शांति से इस मसले को निपटा दिया. वहीं, ताजा रिपोर्ट्स की माने तो यह दावे बिल्कुल गलत हैं, इनमें कोई सच्चाई नहीं हैं. 

निजी कारणों से हुए अलग

रश्मिका के करीबी सूत्रों ने इन खबरों को खारिज करते हुए पूरा मामला बताया है. कहा जा रहा है कि रश्मिका और उनके मैनेजर फिलहाल साथ काम नहीं करेंगे, लेकिन इसके पीछे ठगी जैसा कोई केस नहीं है. सूत्रों का कहना है कि रश्मिका और उनके मैनेजर लंबे वक्त से साथ काम कर रहे थे, लेकिन अब निजी कारणों की वजह से दोनों साथ काम नहीं करेंगे.

इन फिल्मों में दिखेंगी रश्मिका

दूसरी ओर रश्मिका के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस वक्त उनके पास कई बड़ी फिल्में कतार में हैं. जल्द ही उन्हें रणबीर कपूर के साथ 'एनिमल' में देखा जाने वाला है. इसके बाद एक्ट्रेस 'पुष्पा: द रूल' और 'रेनबॉ' जैसी फिल्मों फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- 'आदिपुरुष' विवादों के बीच बिगड़े मनोज मुंतशिर के बोल, महाबली हनुमान पर दिया आपत्तिजनक बयान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})