trendingNow1zeeHindustan1966156
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

फोन पर इस शख्स की आवाज सुनते ही शर्म से लाल हो गईं रश्मिका मंदाना, वीडियो हुआ वायरल

रश्मिका मंदाना और रणबीर कपूर जल्द ही एनिमल फिल्म में नजर आने वाले हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर रश्मिका शर्माते हुए वीडियो वायरल हो रहा है.   

Advertisement
फोन पर इस शख्स की आवाज सुनते ही शर्म से लाल हो गईं रश्मिका मंदाना, वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली: रश्मिका मंदाना और रणबीर कपूर जल्द ही एनिमल फिल्म में नजर आने वाले हैं. फिल्म के टीजर को काफी पसंद किया गया है. फिल्म के गाने भी लोग बेहद पसंद कर रहे हैं. एनिमल फिल्म कास्ट जमकर फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होगी. इसी बीच सोशल मीडिया पर रश्मिका का वीडियो वायरल हो रहा है. 

शर्म से लाल हुईं रश्मिका 
एनिमल का प्रमोशन करने के लिए रश्मिका मंदाना और रणबीर कपूर एक साथ तेलुगु चैट शो में नजर आए थे. इस दौरान दोनों कमाल कर लग रहे थे. इस दौरान रश्मिका मंदाना ब्लैक साड़ी में बेहद ग्लैमरस लग रही हैं. शो में दो फिल्म के पोस्टर दिखाए गए. पहला अर्जुन रेड्डी और दूसरा एनिमल. इसे देखते ही रणबीर ने होस्ट से कहा कि रश्मिका से पूछें कि कौन बेहतर एक्टर है. यह सुनते ही रश्मिका मुस्कुराने लगी और वह शर्म से लाल हो गई. इसके बाद एक्ट्रेस ने विजय देवरकोंडा को फोन किया. विजय ने फोन उठाते ही कहा- व्हाट्सअप रे. विजय की आवाज सुनते ही रश्मिका शर्म से लाल हो जाती है. 

फैंस का रिएक्शन 
एनिमल के प्रमोशनल के दौरान विजय देवरकोंडा छाए रहे. सोशल मीडिया पर लोगों को लग रहा है कि रश्मिका ने बिना कुछ कही है प्यार का इजहार कर दिया है. एक्ट्रेस उस दौरान हद से ज्यादा ब्लश करता देख लोग कयास लगा रहे हैं कि रश्मिका विजय को डेट कर रही हैं. 

डेटिंग की खबरें 
मीडिया की खबरों के अनुसार कहा जा रहा है कि दोनों लंबे समय से रिलेशनशिप में है, लेकिन अपने रिश्ते पर न तो रश्मिका ने और न ही विजय ने अब तक कोई बात कही है. डेटिंग रूमर्स के बीच दोनों की फोटो वायरल होते ही फैंस काफी एक्साइटेड हो जाते हैं. 

इसे भी पढ़ें:   Nayanthara Special: इस एक्टर से शादी के लिए पत्नी से ही परमिशन लेने पहुंच गई थीं नयनतारा! जानिए क्या है किस्सा 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})