trendingNow1zeeHindustan2020906
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

ब्लैक साड़ी में रश्मिका मंदाना ने बरपाया कहर, देसी लुक में दिखीं बेहद खूबसूरत

रश्मिका मंदाना इस बार अपने लुक्स की वजह से चर्चा में आ गई हैं. लेटेस्ट फोटोशूट में एक्ट्रेस का देसी लिबास देखने को मिला है. रश्मिका के स्टाइलिश नए लुक पर चाहने वाले फिदा हो रहे हैं.

Advertisement
ब्लैक साड़ी में रश्मिका मंदाना ने बरपाया कहर, देसी लुक में दिखीं बेहद खूबसूरत

नई दिल्ली: रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने अपनी जबरदस्त अदाकारी का जादू दुनियाभर के लोगों पर चलाया है. वैसे तो अक्सर ही एक्ट्रेस खबरों में बनी रहती हैं. अब 'एनिमल' की सफलता के बाद रश्मिका की पॉपुलैरिटी में चार चांद लग गए हैं. आज चाहने वाले उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. रश्मिका भी फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहने लगी हैं. लगभग हर दूसरे दिन उनके स्टाइलिश लुक्स वायरल हो जाते हैं. अब फिर से रश्मिका ने अपना जादू चला दिया है.

साड़ी में स्टनिंग दिख रही हैं रश्मिका मंदाना

रश्मिका ने कुछ देर पहले ही इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की हैं. इनमें एक्ट्रेस एथनिक लुक में दिख रही हैं. फोटोज में रश्मिका ब्लैक शेड की फ्लोरल प्रिंटेड साड़ी और पहने हुए नजर आ रही हैं.

इसके साथ उन्होंने ब्लैक स्लीवलेस ब्लाउज कैरी किया है. रश्मिका ने अपने इस क्लासी लुक के साथ एक्सेसरीज के तौर पर सिर्फ कानों में ईयररिंग्स पहने हैं. 

बहुत खूबसूरत दिख रही हैं रश्मिका

रश्मिका ने अपने इस लुक को सटल बेस, ब्राउन लिप्स और न्यूड आई मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों की ओपन रखा हुआ है. अब फैंस के बीच रश्मिका का ये नया लुक काफी वायरल हो रहा है. फैंस उन पर प्यार लुटाते हुए कई कमेंट्स करने शुरू कर दिए हैं. कुछ ही देर में फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं, जो तेजी से बढ रहे हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी रश्मिका

दूसरी ओर रश्मिका की अपकमिंग फिल्मों पर बात करें तो जल्द ही उन्हें मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पुष्पा 2- द रूल' में अल्लू अर्जुन के साथ देखा जाने वाला है. इसके अलावा रश्मिका के पास पाइपलाइन में 'रेन्बॉ' और 'द गर्ल फ्रेंड' टाइटल से बन रही तेलुगू फिल्मों में भी हैं. रश्मिका के चाहने वाले उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए बहुत उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- Main Atal Hoon Trailer OUT: अटल बिहारी वाजपेयी बन पंकज त्रिपाठी ने समझाए राजनीति के दांव-पेंच, रिलीज हुआ ट्रेलर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})