trendingNow1zeeHindustan1783826
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

सिंगर रश्मीत कौर ने 'खतरों के खिलाड़ी 13' शो को लेकर किया खुलासा, रोहित शेट्टी के लिए कही ये बात

जान्हवी कपूर की फिल्म रूही के गाने 'नदियों पार' के लिए मशहूर गायिका रश्मीत कौर खतरों के खिलाड़ी 13 में नजर आएंगी. सिंगर ने हाल ही में खुलासा किया है कि शो में रोहित शेट्टी ने उनके टास्क को काफी पसंद किया है.   

Advertisement
सिंगर रश्मीत कौर ने 'खतरों के खिलाड़ी 13' शो को लेकर किया खुलासा, रोहित शेट्टी के लिए कही ये बात

नई दिल्ली:  जान्हवी कपूर की फिल्म रूही के गाने 'नदियों पार' के लिए मशहूर गायिका रश्मीत कौर ने कहा है कि 'खतरों के खिलाड़ी 13' के सफर के दौरान उनके लिए सबसे बड़ा काम एक स्टंट को अच्छे से करके खुद को रोहित शेट्टी के सामने साबित करना था.

रश्मीत कौर ने शो के बारे में कही ये बात 
रश्मीत कौर 'फियर फैक्टर खतरों के खिलाड़ी 13' के प्रतियोगियों में से एक थीं.हाल ही में गायिका मुंबई में शो के पहले एपिसोड की विशेष स्क्रीनिंग में उपस्थित थीं, जहां उन्होंने शो में अपनी यात्रा के बारे में बात की.

रोहित सर के बारे में कही ये बात 
रश्मीत कौर ने रोहित शेट्टी के साथ काम करने के बारे में बताया कि ''मैं रोहित सर के पसंदीदा प्रतियोगियों में एक थी. वह कहते थे मैंने रश्मीत को कभी डरा हुआ नहीं देखा. मेरे लिए सबसे बड़ा आकर्षण रोहित सर के सामने स्टंट करके उनसे सराहना पाना होता था. रोहित सर निस्संदेह सर्वश्रेष्ठ गुरु हैं.''

कलर्स टीवी पर आएगा शो 
अपनी शो की यात्रा के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि ''यह एक खतरनाक यात्रा थी, जिसे मैंने गाते और नृत्य करते हुए बिताया. मैंने वहां अपने गीतों से सभी का मनोरंजन भी किया. मुझे यकीन है कि दर्शकों को यह सब पसंद आएगा. रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किया जाने वाला 'खतरों के खिलाड़ी 13' कलर्स पर प्रसारित होता है.

इनपुट-आईएएनएस

 

इसे भी पढ़ें: Ileana D’cruz Boyfriend Photo: इलियाना डिक्रूज शेयर की डेट नाइट की फोटोज, रिवील किया BF का फेस 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})