trendingNow1zeeHindustan1892078
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

रश्मि देसाई ने पूल किनारे ढाया कहर, बिखेरे कातिलाना अदाओं के जलवे

रश्मि देसाई इस बार फिर से अपने नए लुक की वजह से चर्चा में आ रही हैं. एक्ट्रेस ने स्वीमिंग पूल के पास बैठकर अपना किलर अंदाज दिखाते हुए स्टनिंग पोज दिए हैं. अब फैंस के बीच उनका ये ग्लैमरस अंदाज भी काफी वायरल हो रहा है.  

Advertisement
रश्मि देसाई ने पूल किनारे ढाया कहर, बिखेरे कातिलाना अदाओं के जलवे

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) एक लंबा वक्त इंडस्ट्री में बिता चुकी हैं. इस दौरान उन्होंने घर-घर में अपनी एक खास जगह बना ली है. आज कोई रश्मि की अदाओं पर फिदा है, तो कोई उनकी अदाकारी का दीवाना है. ऐसे में एक्ट्रेस किसी न किसी कारण लगातार खबरों में बनी ही रहती हैं. फिलहाल तो रश्मि अपने नए फोटोशूट के कारण सबका ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं.

स्टनिंग दिख रही हैं रश्मि देसाई

लेटेस्ट फोटोज के लिए रश्मि देसाई ने व्हाइट-येलो चेक प्रिंट वाला ब्रॉडनेक क्रॉप कैरी किया है. इसे उन्होंने ग्रीन पैंट के साथ पेयरअप किया है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को सटल बेस, न्यूड ग्लॉसी लिप्स और न्यूड स्मोकी आई मेकअप से कंप्लीट किया है.

रश्मि ने इस लुक के साथ अपने हाफ बालों का हाई बनाया हुआ है. वहीं, एक्सेसरीज के तौर पर उन्होंनें एक हाथ में ब्रेसलेट और गले में टू लेयर्ड चेन पहनी है.

फैंस ने लुटाया रश्मि पर प्यार

रश्मि इस लुक में भी बहुत गॉर्जियस लग रही हैं. उन्होंने अपना स्टाइलिश अवतार कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करते हुए एक से एक किलर पोज दिए हैं. अब फैंस के बीच उनका ये नया फोटोशूट भी काफी वायरल होने लगा है. यूजर्स ने उन्हें खूबसूरत और क्यूट बताते हुए कई कमेंट्स भी किए हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी रश्मि देसाई

दूसरी ओर रश्मि के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय वह 'मिशन लैला' टाइटल से बन रही हिन्दी फिल्म को लेकर चर्चा में हैं. इसके अलावा रश्मि के पास 'मॉम ताने ना समजे' गुजराती और 'चंबे दी बूटी' टाइटल से बनने वाली पंजाबी फिल्मों की तैयारी में भी व्यस्त चल रही हैं. रश्मि के चाहने वाले उन्हें फिर पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- Sonam Bajwa Photos: पंजाबी एक्ट्रेस सोनम बाजवा के रेड साड़ी पर हो जाएंगे फिदा, सादगी में दी सबको मात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})