trendingNow1zeeHindustan1291953
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

रणवीर सिंह की 'सर्कस' है इस कॉमेडी फिल्म की कॉपी, पहली बार डबल रोल में आएंगे नजर

ये भी दावे हैं कि 'Cirkus' अपनी मूल फिल्म की फ्रेट टू फ्रेम कॉपी नहीं रहेगी. जैसे 'बोल बच्चन' 'गोलमाल' से प्रेरित थी वैसे ही 'सर्कस' भी पुरानी फेमस हिंदी फिल्म से कॉपी की गई है. संजीव कुमार की ये फिल्म अपनी कॉमेडी के लिए जानी जाती है.

Advertisement
रणवीर सिंह की 'सर्कस' है इस कॉमेडी फिल्म की कॉपी, पहली बार डबल रोल में आएंगे नजर

नई दिल्ली: अपनी ड्रेसिंग सेंस के लेकर सुर्खियों में रहने वाले रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने कपड़े क्या उतारे चारें तरफ हाय-तौबा मच गई. उनके खिलाफ कोर्ट केस तक कर दिया गया. वहीं उनके फ्रेंड्स और फैमिली उन्हें सपोर्ट करते नजर आए. इस बहती गंगा में तो कई एक्टर और एक्ट्रेसेज ने भी हाथ धोए कुछ ने वैसा ही फोटो शूट करवाया तो किसी ने थ्रोबैक फोटो भी शेयर कर दी. इतनी ट्रोलिंग और कानूनी पचड़े के बीच भी रणवीर सिंह ने अपने काम पर किसी भी तरह का इफेक्ट नहीं पड़ने दिया. 'सर्कस' (Cirkus) फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली गई है.

सेट पर रणवीर सिंह रहे बेफिक्र

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रणवीर सिंह 'सर्कस' के सेट पर बेहद बेफिक्र नजर आए. रोहित शेट्टी द्वारा डायरेक्ट की गई फिल्म 'सर्कस' की शूटिंग पूरी हो चुकी है. फिल्म का प्री क्लाइमेक्स शूट कर लिया गया है. इसमें रणवीर सिंह मैजेशियन का रोल निभाते नजर आएंगे. ये भी कहा जा रहा है कि फिल्म में वो डबल रोल निभाएंगे. ये भी कयास लगाया जा रहा है कि फिल्म में 'धूम 3' में आमिर खान जैसे किरदार को फिर से पर्दे पर जिंदा करेंगे.

अंगूर फिल्म की कॉपी होगी 'सर्कस'

गुलजार द्वारा डायरेक्ट की गई 'अंगूर' को 'सर्कस' की मूल फिल्म बताया जा रहा है. साथ ही ये भी दावे हैं कि 'सर्कस' मूल फिल्म की फ्रेट टू फ्रेम कॉपी नहीं रहेगी. जैसे 'बोल बच्चन' 'गोलमाल' से प्रेरित थी वैसे ही 'सर्कस' 'अंगूर' से प्रेरित है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 'अंगूर' में संजीव कुमार का किरदार 'धन्ना सेठ' और 'वॉन्ना बी' जासूस होता है. वहीं फिल्म 'सर्कस' में रणवीर सिंह के पास सुपर पावर भी हैं. एक तरह की इलेक्ट्रिक एनर्जी उनके पास रहेगी.

डेविड धवन की डबल रोल फिल्मों से इंस्पायर्ड

अगर डेविड धवन की 'जुड़वा' आपने देखी है तो आपको याद होगा कि सलमान खान और उसका डुप्लीकेट आपस में इंटरकनेक्टेड होते हैं. मिसाल के तौर पर 'सर्कस' में भी जब एक भाई को चोट लगेगी तो दूसरे को भी दर्द होगा. वहीं वरुण शर्मा की 'जुड़वा' में भी इसी तरह का ट्विस्ट देखने को मिला था.

इस क्रिसमस पर 'सर्कस' ऑडिएंस के बीच आ रही है. इसी के साथ रोहित शेट्टी अपने अगले प्रोजेक्ट 'इंडियन पुलिस फोर्स' से डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं. एक अगस्त से उनकी वेब सीरीज का भी शूट शुरू हो गया है. इस सीरीज के 8 एपिसोड बनेंगे. उम्मीद है कि इसे अगले साल तक ऑडिएंस के बीच पेश किया जाएगा.

ये भी पढ़ें: Friendship Day: ये हैं बॉलीवुड के वो जय और वीरू, जिन्हें सोसायटी भी कह देती है समलैंगिक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})