trendingNow1zeeHindustan1894480
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

अक्षय कुमार के कारण डिप्रेशन का शिकार हो गए थे रणदीप हुड्डा, किया चौंकाने वाला खुलासा

रणदीप हुड्डा अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने हर किरदार को खूबसूरती से पर्दे पर उतारा है, लेकिन शायद ही कोई जानता है कि एक फिल्म की वजह से एक्टर डिप्रेशन जैसी गंभीर बीमारी का शिकार हो गए थे.  

Advertisement
अक्षय कुमार के कारण डिप्रेशन का शिकार हो गए थे रणदीप हुड्डा, किया चौंकाने वाला खुलासा

नई दिल्ली: एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) इस समय अचानक से फिर सुर्खियों में आ गए हैं. हालांकि, इस बार एक्टर अपनी किसी फिल्म के कारण नहीं, बल्कि उन्होंने अपने एक खुलासे से हर किसी के होश उड़ा दिए हैं. रणदीप ने बताया कि कुछ समय पहले डिप्रेशन का शिकार हो गए थे. उन्होंने इसका कारण बताते हुए सबको हैरान कर दिया. रणदीप ने बताया कि उनके डिप्रेशन की वजह बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार बने थे.

अक्षय कुमार की फिल्म को नहीं मिली सफलता

हाल ही में रणदीप ने एक इंटरव्यू में शॉकिंग खुलासे किए हैं. उन्होंने बताया कि बात 2016 की है जब राजकुमार संतोषी ने अपनी फिल्म 'बैटल ऑफ सारागढ़ी' का ऐलान किया था. इस फिल्म में रणदीप को लीड रोल के लिए कास्ट किया गया था. हालांकि, इससे पहले ही 'बैटल ऑफ सारागढ़ी' पर काम खत्म हो पाता 2018 में अक्षय कुमार की 'केसरी' की घोषणा हो गई और इसी साल में मेकर्स ने फिल्म रिलीज भी कर दी. 

इसलिए हो गया डिप्रेशन

रणदीप और अक्षय की फिल्में एक ही मुद्दे पर आधारित थी, लेकिन 'केसरी' की असफलता के बाद रणदीप की 'बैटल ऑफ सारागढ़ी' को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज ही नहीं किया गया. इसी बात से एक्टर को बहुत धक्का पहुंचा और वह डिप्रेशन का शिकार हो गए. रणदीप ने बताया कि इस फिल्म को बनाने में उन्हें 3 साल का वक्त लगा. 3 सालों तक उन्होंने जमकर मेहनत की.

3 सालों तक की कड़ी मेहनत

रणदीप ने अपनी बात पूरी करते हुए कहा कि इस फिल्म में ईशर सिंह का किरदार निभाने के लिए उन्होंने 3 सालों तक बाल और दाढ़ी बढ़ाई. इस दौरान उन्हें जितनी भी फिल्मों के ऑफर मिले उन्होंने ठुकरा दिए. इतनी मेहनत के बाद भी जब फिल्म को रिलीज नहीं किया गया तो रणदीप हुड्डा डिप्रेशन में चले गए. एक्टर ने कहा, 'उस समय ऐसा लगा कि किसी से मुझे बड़ा धोखा दिया हो.'

खुद को कमरे में बंद रखते थे रणदीप

रणदीप को फिल्म के रिलीज न होने का इतना सदमा लगा कि वह  कमरा बंद करके अकेले बैठे रहते थे, उन्हें इस बात का डर सताने लगे था कि कहीं कोई उनकी दाढ़ी और बाल न काट दे. ऐसे में उनके माता-पिता उन्हें अकेला छोड़ते ही नहीं थे. इसके बाद एक्टर ने फैसला किया कि अब वह खुद के साथ कभी ऐसा कुछ नहीं होने देंगे और वह अपनी बीमारी से बाहर आने लगे.

इन फिल्मों में दिखेंगे रणदीप हुड्डा

आगे रणदीप के वर्क फ्रंट की बात करें तो काफ समय से एक्टर अपनी अगली फिल्म 'स्वतंत्र वीर सावरकर' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इसके अलावा उन्हें 'तेरा क्या होगा लवली' टाइटल से बन रही फिल्म में भी देखा जाने वाला है.

ये भी पढ़ें- Anushka Sharma Second Pregnancy: दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं अनुष्का शर्मा, विराट कोहली फिर बनेंगे पापा!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})