trendingNow1zeeHindustan2013963
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

मुंबई के बाद Delhi Reception में Randeep-Lin ने दिया पोज, नितिन गडकरी समेत पहुंची ये हस्तियां

Randeep Hooda Delhi Reception: मुंबई में शानदार रिसेप्शन के बाद रणदीप हुड्डा पत्नी लिन लैशराम के साथ दिल्ली पहुंचे हैं. दिल्ली रिसेप्शन से कपल की फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.   

Advertisement
 मुंबई के बाद Delhi Reception में Randeep-Lin ने दिया पोज, नितिन गडकरी समेत पहुंची ये हस्तियां

 

 

नई दिल्ली: Randeep Hooda Delhi Reception: बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा इन दिनों हर तरफ छाए हुए हैं. एक्टर ने 11 दिसंबर को लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड लिन लैशराम से मैतई रस्मों से शादी की थी. एक्टर की शादी की फोटोज सोशल मीडिया जमकर वायरल हो रही है. इसी बीच एक्टर पत्नी संग दिल्ली में रिसेप्शन देने पहुंचे हैं. 

मुंबई के बाद दिल्ली में किया ग्रैंड रिसेप्शन 

11 दिसंबर को कपल ने मुंबई में रिसेप्शन दिया था, जिसमें बी टाउन के तमाम सितारे शामिल हुए थे. वहीं, 15 दिसंबर को रणदीप-लिन ने एक और रिसेप्शन दिया जिसमें राजनीति और स्पोर्ट्स फील्ड के सितारों ने शिरकत की. न्यूली वेड कपल रणदीप और लिन की दिल्ली वाले फंक्शन में क्रिकेटर सुरेश रैना, बॉक्सर विजेंद्र सिंह और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी सहित तमाम हस्तियों से नजर आईं. रिसेप्शन पार्टी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर हो रही हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kiren Rijiju (@kiren.rijiju)

सुरेश रैना ने कपल के साथ दिया पोज

दिल्ली रिसेप्शन पार्टी में कपल को बधाई देने कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई. कपल के साथ क्रिकेटर सुरेश रैना भी पोज देते नजर आए. कपल ने पार्टी में आए मेहमानों के साथ जमकर फोटोज खिचवाईं हैं. वहीं बात करें दोनों के ऑउटफिट की तो रिसेप्शन के दौरान रणदीप हुड्डा ने कुर्ता और पजामा पहना था, वहीं लिन लैशराम ने मणिपुरी ड्रेस पहनी थी.

इसे भी पढ़ें- Meenakshi Seshadri: चक्कर खाकर गिर गई थीं मिनाक्षी सेशाद्री, शूटिंग को लेकर किया बड़ा खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})