Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

समारा को लेकर इसलिए परेशान रहती हैं रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा, बेटी से कराना चाहती हैं ये काम

रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी फिल्मी पर्दे से दूर रहने के बावजूद अक्सर चर्चा में रहती हैं. इस बार उन्होंने बेटी समारा को लेकर खुलकर बात की है. उन्होंने बताया कि वह बेटी की किस आदत से परेशान रहती हैं.

Advertisement
समारा को लेकर इसलिए परेशान रहती हैं रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा, बेटी से कराना चाहती हैं ये काम
Bhawna Sahni|Updated: Jun 07, 2024, 01:20 PM IST

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी (Riddhima Kapoor Sahani) ने खुद को इस एक्टिंग की दुनिया से दूर ही रखा है. हालांकि, वह लाइमलाइट में जरूर बनी रहती हैं. रिद्धिमा की अदाओं पर देशभर के लोग फिदा हैं. हालांकि, पिछले कुछ समय से रिद्धिमा की बेटी समारा भी काफी चर्चा में रहने लगी हैं. वैसे, इसका कारण वह खुद ही हैं. समारा को सुर्खियों में रहना बेहद पसंद है. वह अक्सर पैपराजी के सामने पोज देती दिख जाती हैं.

नहीं पसंद समारा का सोशल मीडिया अकाउंट

समारा बेशक बिंदास रहती हैं, लेकिन उनकी मां रिद्धिमा को उनका यही अंदाज काफी परेशान भी कर देता है. हर मां की तरह रिद्धिमा भी चाहती हैं कि वह बेटी को बुरे लोगों से बचाकर रखें. ऐसे में वह हर वो चीज करने की कोशिश करती हैं, जो वह कर सकती हैं. यहां तक कि उन्हें बेटी समारा का सोशल मीडिया पर रहना भी बिल्कुल पसंद नहीं है.

समारा नहीं रखती प्राइवेट अकाउंट

हाल ही में गलाटा इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में रिद्धिमा ने बताया कि वह चाहती हैं कि समारा अपना इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर दें. रिद्धिमा ने कहा, 'मैं हमेशा समारा से कहती हूं कि वो अपना इंस्टाग्राम अकाउंट प्राइवेट रखे, लेकिन वो बार-बार पब्लिक कर देती है. हालांकि, मैं तो चाहती ही नहीं थी कि वो अपना अकाउंट बनाए.'

2006 में हुई थी रिद्धिमा की शादी

गौरतलब है कि रिद्धिमा ने 2006 में दिल्ली के बिजनेसमैन भरत साहनी संग शादी की थी. रिद्धिमा ने अपना एक ज्वेलरी ब्रांड चलाती  हैं. हालांकि, अब कहा जा रहा है कि वह एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं. रिद्धिमा को जल्द ही वेब सीरीज 'फैबुलस लाइव्स वर्सेज बॉलीवुड वाइव्स' में देखा जा सकता है.

ये भी पढ़ें- बेटे विवेक ओबेरॉय के करियर पर छलका पापा सुरेश का दर्द, बोले- 'घंटों तक प्रोड्यूसर्स...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})