trendingNow1zeeHindustan1724181
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

'एनिमल' के सेट से Ranbir Kapoor का नया लुक हुआ लीक, सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

एक्टर रणबीर कपूर हाल में ही लव रंजन की फिल्म तू झूठी मैं मक्कार में नजर आए थे. फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आई थी. अब एक्टर एनिमल फिल्म के साथ धूम मचाने को तैयार हैं. इस बीच एक बार फिर सेट से उनका लुक लीक हो गया है.

Advertisement
'एनिमल' के सेट से Ranbir Kapoor का नया लुक हुआ लीक, सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

नई दिल्ली: Ranbir Kapoor: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'एनिमल' को लेकर सुर्खियों में हैं. संदीप रेड्डी वंगा की इस मूवी का मार्केट में काफी बज बना हुआ है. इस मूवी को लेकर अक्सर ही कोई न कोई अपडेट सामने आती रहती है. इस बीच फिल्म से जुड़ी एक और खबर  सामने आई है. दरअसल, अब रणबीर का फिल्म से नया लुक लीक हो गया है, जो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि उनकी फिल्म की क्लिप है.

वीडियो आया सामने

इंस्टाग्राम पर फिल्म से रणबीर का नया लुक काफी तेजी वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद फैंस उनके लुक की बेहद तारीफ कर रहे हैं. वायरल हुए वीडियो में रणबीर एक क्लासरूम में खड़े देखे जा सकते हैं. एक्टर ने स्टूडेंट यूनिफॉर्म पहनी हुई हैं, और अपने टीचर से बात कर रहे हैं.

फैन पेज ने किया शेयर

इस वीडियो को 'रणबीर कपूर यूनिवर्स' ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. यह कुछ सेकेंड की क्लिप आपको इस फैन पेज पर देखने को मिल जाएगी. जिसमें क्लीन शेव में रणबीर का स्टूडेंट लुक लोगों को काफी अट्रैक्ट कर रहा है.

फैंस का मानना है कि 40 की उम्र में भी रणबीर बहुत क्यूट हैं. वहीं लड़कियां एक्टर की दीवानी हुई जा रही हैं.

मेकर्स परेशान

यह पहली बार नहीं जब एनिमल से रणबीर का लुक वायरल हुआ हो. इससे पहले भी कई वीडियोज सामने आ चुके हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हुए 'एनिमल' के सेट से लीक हुए वीडियो को लेकर कई लोगों ने दावा किया है कि यह पिछले साल के शूट शेड्यूल से है. आपको बता दें कि एनिमल एक पैन इंडिया फिल्म है जिसे हिंदी के अलावा तेलुगु, तमिल और कन्नड़ में भी रिलीज किया जाएगा. इस फिल्म में रणबीर के रश्मिका मंदाना भी नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें- Nutan Birth Anniversary: बचपन में इस बात ने तोड़ दिया था नूतन का दिल, अपनी ही मां पर कर दिया था केस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})