trendingNow1zeeHindustan1698060
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Ranbir Kapoor ने खोली आदित्य रॉय कपूर-अनन्या पांडे के रिश्ते की पोल, बोले- उसे 'A' लेटर से नाम शुरु होने वाली लड़की है पसंद

Ranbir Kapoor on Aditya and Ananya: रणबीर कपूर ने हाल में ही एक इंटरव्यू दिया. इस इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने बी -टाउन के नए नवेले कपल आदित्य रॉय कपूर -अनन्या पांडे के रिश्ते पर मुहर लगा दी है. एक्टर ने कुछ ऐसा कहा कि सारी पोल पट्टी ही खुल गई.

Advertisement
Ranbir Kapoor ने खोली आदित्य रॉय कपूर-अनन्या पांडे के रिश्ते की पोल, बोले- उसे 'A' लेटर से नाम शुरु होने वाली लड़की है पसंद

नई दिल्ली:Ranbir Kapoor on Aditya and Ananya: हाल में ही रणबीर कपूर ने अपनी फिल्म तू झूठी मैं मक्कार से बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाई है. फिल्म में एक्टर के साथ श्रद्धा कपूर भी नजर आई थी. अब जल्द ही एक्टर एनिमल में दिखाई देंगे. हाल में ही एक्टर ने इंटरव्यू दिया, जिसकी काफी चर्चा हो रही है. इस इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने बी -टाउन के नए नवेले कपल आदित्य रॉय कपूर -अनन्या पांडे के रिश्ते पर मुहर लगा दी है. एक्टर ने कुछ ऐसा कहा कि सारी पोल पट्टी ही खुल गई.

आदित्य रॉय कपूर को लेकर बोले रणबीर

हाल में रणबीर कपूर ने सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ऐश्वर्या महाजन के साथ बातचीत की. इस दौरान रणबीर कपूर ने कई चीजों पर खुलकर बात की. इतना ही नहीं रणबीर ने आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे के रिश्ते की भी पोल खोली. जब ऐश्वर्या ने कहा रणबीर कपूर से कहा कि उन्हें आदित्य रॉय बहुत पसंद हैं और वो उनसे शादी करना चाहती हैं. उनकी बात सुनकर रणबीर ने आदित्य को कॉल लगाया और ऐश्वर्या से उनकी बात करवाई.

क्या बोले एक्टर

कॉल के बाद रणबीर ने कहा कि आदित्य को A से शुरु होने वाले नाम की लड़कियां पसंद हैं. रणबीर के इस जवाब से बहुत हद तक ये साफ हो गया है कि आदित्य रॉय और अनन्या पांडे एक दूसरे को पसंद करते हैं और डेट भी कर रहे हैं.

एक्टर ने यह भी बताया कि आदित्य अभी किसी किसी भी चीज को लेकर श्योर नहीं है और अभी टाइम लेना चाहते हैं.

इन फिल्मों में आएंगे नजर 

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर हाल ही में फिल्म तू झूठी मैं मक्कार में नजर आए थे. अब रणबीर कपूर अपकमिंग मूवी एनिमल की वजह से चर्चा में बने हुए हैं. यह मूवी जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म साउथ की एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना भी नजर आएंगी. वहीं एक्टर किशोर कुमार की बायोपिक पर भी काम कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें:  'जरा हटके जरा बचके' के ट्रेलर लॉन्च में सारा ने जीता दिल, कैटरीना कैफ से तलाक का सवाल सुन विक्की कौशल के उड़े होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})