trendingNow1zeeHindustan1995804
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

संदीप रेड्डी की 'Animal' और सैफ अली खान के बीच का कनेक्शन जान हो जाएंगे हैरान, इस लोकेशन पर शूट हुई फिल्म

Animal: संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल दर्शकों में काफी पसंद की जा रही है. फिल्म के गाने से लेकर कहानी तक हर चीज की जमकर तारीफ हो रही है. फिल्म के सीन्स जिन लोकेशन पर शूट हुए हैं उनसे फिल्म की खुबसुरती और बढ़ गई है.       

Advertisement
 संदीप रेड्डी की 'Animal' और सैफ अली खान के बीच का कनेक्शन जान हो जाएंगे हैरान, इस लोकेशन पर शूट हुई फिल्म

नई दिल्ली: Animal: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' इस समय जमकर सुर्खियां बटोर रही है. कमाई के मामले में इस फिल्म ने अपनी छाप छोड़ते हुए गर्दा उड़ा दिया है. आए दिन 'एनिमल' से जुड़े कई लेटेस्ट अपडेट सामने आ रहे हैं. फिल्म को लेकर अपडेट सामने आ रही है कि फिल्म के सैफ अली खान के पटौदी पैलेस में शूट किए गए हैं. 

एनिमल और सैफ अली खान का कनेक्शन

दरअसल 'एनिमल' फिल्म में दिल्ली के एक स्टील व्यवसायी बलवीर सिंह और उनके बेटे रणविजय की कहानी को दिखाया है. अब बात जब दिल्ली की हो रही है तो इस फिल्म की शूटिंग भी दिल्ली के आस-पास के इलाकों में ही की गई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कहा जा रहा है कि संदीप रेड्डी वांगा की 'एनिमल' की आधे से ज्यादा शूटिंग सैफ के पुस्तैनी पटौदी हाउस में की गई है. खासतौर पर बलवीर सिंह का जो घर 'एनिमल' में दिखाया गया है, वो कोई और नहीं बल्कि सैफ अली खान का रॉयल पटौदी पैलेस बताया जा रहा है. सैफ अली खान अक्सर अपने परिवार के साथ यहां आया करते हैं. सैफ करीना और उनकी बहनें सोहा अली खान और सबा अली खान के साथ वहां अक्सर इस महल वेकेशन मनाने जाया करते हैं.

सैफ अली खान का पुश्तैनी पैलेस

हरियाणा के गुड़गांव से 26 किलोमीटर दूर पटौदी में बना यह सफेद महल पटौदी परिवार की निशानी है. पटौदी पैलेस का निर्माण 1935 में 8वें नवाब और भारतीय टीम के पूर्व कप्तान इफ्तिखार अली हुसैन सिद्दकी ने कराया था. मंसूर अली उर्फ नवाब पटौदी की मौत के बाद उन्हें महल परिसर में ही स्थित कब्रगाह में जहां दफनाया गया. यही उनके पास दादा-दादी और पिता की भी कब्र है. पटौदी पैलेस में कई बॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग भी की जा चुकी है, जिनमें मंगल पांडे, वीर-जारा, रंग दे बसंती, और लव जैसी फिल्मों के नाम शामिल हैं.

एनिमल की स्टारकास्ट

संदीप रेड्डी वांगा के डायरेक्शन में बनी एनिमल में रणबीर कपूर ने लीड रोल निभाया है. उनके अलावा फिल्म में रश्मिका मंदाना, तृप्ति डिमरी, शक्ति कपूर, सुरेश ओबेरॉय और प्रेम चोपड़ा भी हैं. 'एनिमल' ने रणबीर कपूर के अब तक के करियर की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है. पहले नंबर पर अब भी साल 2018 में आई बायोग्राफिकल फिल्म 'संजू' है, जिसका लाइफटाइम कलेक्शन 342.53 करोड़ रुपए है. इसके अलावा 'एनिमल' ने अपने अब तक के कलेक्शन के साथ 'ब्रह्मास्त्र' को पछाड़ दिया है. बता दें कि अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बनी फिल्म का लाइफटाइम कलेक्शन 257.44 करोड़ रुपए है.

ये भी पढ़ें- ओरी को मिलने लगा है लोगों का प्यार? बताया कैसे कर रहे हैं अपना मनोरंजन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})