Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Arun Govil Injured: 'रामायण' फेम अरुण गोविल हुए चोटिस, जीप ने मारी जोरदार टक्कर

'रामायण' में भगवान राम के किरदार से मशहूर हुए एक्टर अरुण गोविल को लेकर खबर आई है कि वह घायल हो गए हैं. अगली फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें जीप से जोरदार टक्कर मार दी, जिसकी वजह से उन्हें चोटें लगी हैं.  

Advertisement
Arun Govil Injured: 'रामायण' फेम अरुण गोविल हुए चोटिस, जीप ने मारी जोरदार टक्कर
Bhawna Sahni|Updated: Oct 24, 2023, 02:41 PM IST

नई दिल्ली: रामानंद सागर की 'रामायण' में भगवान राम का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर हुए एक्टर अरुण गोविल को आज भी देशभर के लोग इसी नाम से बुलाते हैं. अक्सर उन्हें लेकर कोई न कोई खबर सामने आती रहती हैं, लेकिन इस बार अरुण के चाहने वालों के परेशान करने वाली खबर सामने आ रही हैं. दरअसल, हाल ही में एक्टर 'नोटिस' फिल्म की शूटिंग के दौरान घायल हो गए हैं.

चोट के बावजूद पूरी की शूटिंग

हालांकि, बेहद दर्द में होने के बावजूद अरुण ने अपनी फिल्म का शूट पूरा किया, लेकिन अब वह पहले से बेहतर हैं. ये चोट उन्हें अपनी फिल्म के आखिरी शेड्यूल के समय लगी है. बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग चित्रकूट में चल रही थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्हें शरीर के महत्वपूर्ण हिस्से में चोट लग है.

जानिए कैसे हुए हादसा

एक एक्शन सीन के दौरान अरुण के किरदार को पुलिस जीप के ड्राइवर, अधिकारी द्वारा हिरासत में लिया जाने वाला है, जबकि रिवर्स लेते समय अरुण की कोहनी पर जोरदार टक्कर लग गई, क्योंकि वह जीप के पास खड़े थे. जब एक्टर की कोहनी में चोट लगी तो पूरा क्रू घबरा गया. हालांकि, अरुण ने निर्देशक और टीम से चोटों के बावजूद शूटिंग जारी रखने के लिए कहा.

फिर दीपिका चिखलिया संग दिखेंगे अरुण गोविल

प्रदीप गुप्ता के निर्देशन में बनी इस फिल्म अरुण गोविल के साथ एक बार फिर दीपिका चिखलिया को पर्दे पर देखा जाने वाला है. 'रामायण' में भगवान राम और माता सीता के रोल में दोनों को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था. अब इन्हें फिर पर्दे पर साथ देखने के लिए दर्शक बेहद उत्साहित हैं. बता दें कि यह फिल्म 2024 की शुरुआत में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

ये भी पढ़ें- Fukra Insaan: अभिषेक मल्हान को लगा झटका, बैग से निकाले गए लाखों रुपये

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})