trendingNow1zeeHindustan1386539
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

रामानंद सागर के बेटे ने Adipurush का किया बचाव, फिल्म मेकर्स को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

Adipurush Controversy: हाल फिलहाल में फिल्म पर रोक लगाने की मांग करते हुए एक याचिका दिल्ली की अदालत में दायर की गई है. इन्हीं सारे विरोधों के बीच रामानंद सागर के बेटे ने भी आगे आकर फिल्म को लेकर बयान दिया है जो कि काफी चौंकाने वाला है.

Advertisement
रामानंद सागर के बेटे ने Adipurush का किया बचाव, फिल्म मेकर्स को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

नई दिल्ली: आदिपुरुष को लेकर जारी विवाद रुकने का नाम नहीं ले रहा है. टीजर रिलीज होने के बाद से VFX से लेकर, किरदारों के इस्लामीकरण पर भी सवाल उठाए गए हैं. ऐसे में फिल्म पर रोक लगाने की मांग करते हुए एक याचिका दिल्ली की अदालत में दायर की गई है. सारे विरोधों के बीच रामानंद सागर के बेटे प्रेमसागर ने फिल्ममेकर्स का साथ दिया है.

रामानंद सागर के बेटे ने कही बात

रामानंद सागर के बेटे प्रेम सागर ने फिल्म का बचाव करते हुए कहा कि आप किसी को कुछ बनाने से कैसे रोक सकते हैं? समय के साथ धर्म में भी बदलाव आते हैं और ओम राउत ने वही किया जो उन्हें ठीक लगा. साथ ही प्रेम सागर का कहना कि डायरेक्टर ने फिल्म को रामायण नहीं कहा है.

fallback

प्रोजेक्ट का ऑफर

डायरेक्टर का पक्ष लेते हुए प्रेम सागर कहते हैं कि अगर उन्हें किसी भी अच्छे प्रोजेक्ट का ऑफर मिलता है तो वो क्या अपने पालन और संस्कृति की वजह से क्या नहीं करेंगे. वहीं दूसरी ओर रामायण में राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल ने इसके खिलाफ बयान जारी किया है वो कहते हैं कि सांस्कृतिक और धार्मिक धरोहर से छेड़छाड़ करना ठीक नहीं है.

लगातार जारी विरोध

हाल ही में तीस हजारी कोर्ट में फिल्म पर स्टे को लेकर याचिका भी दायर की गई है. याचिका में बताया गया है कि फिल्म में भगवान राम ही नहीं बल्कि रावण के कैरेक्टर को लेकर भी संदेह पैदा किया गया है. यहां तक की रावण को बेहद सस्ते और भयावह तरीके से दिखाया गया है जबकि वो कट्टर ब्राह्मण थे. वानर सेना को चिपांजी के झुंड के रूप में भई दिखाया गया है. 

याचिका में टीजर को क्रूर मानते हुए हिंदुओं की भावनाओं का ध्यान रखते हुए रिलीज पर रोक लगाने की मांग की गई है. याचिका में फिल्म के प्रमोशनल वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से हटाने की मांग की गई है.

ये भी पढ़ें: मिमी चक्रवर्ती ने ढाक की थाप से मिलाए कदम, हाथ में धुनुची उठाकर किया डांस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})