trendingNow1zeeHindustan1751997
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

रामानंद सागर की पड़पोती ने नेटफ्लिक्स के मेकर्स पर लगाया यौन शोषण का आरोप, बोलीं- 'सरेआम मेरे...'

रामानंद सागर की पड़पोती साक्षी चोपड़ा ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. उन्होंने नेटफ्लिक्स के एक शो के मेकर्स पर यौन उत्पीड़ने जैसे गंभीर आरोप लगाते हुए एक लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा है.

Advertisement
रामानंद सागर की पड़पोती ने नेटफ्लिक्स के मेकर्स पर लगाया यौन शोषण का आरोप, बोलीं- 'सरेआम मेरे...'

नई दिल्ली: 'रामायण' फेम रामानंद सागर (Ramanand Sagar) की पड़पोती साक्षी चोपड़ा (Sakshi Chopra) अक्सर अपनी बोल्डनेस और ड्रेसिंग सेंस की वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. अक्सर साक्षी के हॉट वीडियोज और फोटोज इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं. हालांकि, इस बार साक्षी अपने लुक के कारण नहीं, बल्कि एक इंस्टाग्राम पोस्ट की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं. इसमें उन्होंने अपने साथ हुए यौन शोषण पर खुलकर बात की है.

Netflix India पर हुआ यौन उत्पीड़न

साक्षी ने नेटफ्लिक्स के रियलिटी शो ‘सोशल करेंसी’ के मेकर्स पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ हॉट फोटोज पोस्ट करते हुए एक लंबा-चौड़ा कैप्शन लिखा.

साक्षी ने लिखा, 'नेटफ्लिक्स इंडिया पर यौन उत्पीड़न. क्योंकि मैं कपड़े पहनने में बहुत बोल्ड हूं, इसलिए उन्होंने मान लिया कि मैं इस तरह की गंदगी भी कर सकती हूं. मैं अपने म्यूजिक, परिवार और शांति को ही काफी एन्जॉय करती हूं. मुझे अपनी लाइफ में सिर्फ यही चाहिए. मैं इस बात को लेकर अपनी तरफ से बहुत क्लियर थी कि अगर मुझे किसी दिन कोई नहीं कॉल आती है, तो मैं मां की इजाजत के बिना इसे साइन नहीं कर सकती.'

खुलेआम की गई ऐसी बातें

साक्षी ने आगे लिखा, 'मृदुल ने सरेआम मेरे ब्रेस्ट और ऐस को लेकर बातें की, ताकि वे इसे रिकॉर्ड कर सकें और सभी को सुनाया, साथ ही मुझे भी सुनाएं. एक साल तक वो मुझे बोलते रहे कि यह सिर्फ एक गेम शो ही है- क्या? नेटफ्लिक्स. Solproductions, fazila, Sanvari Nair और kamna menezes ने उसे मेरे साथ उसी घर में रहने की अनुमति दे दी. मैं बता सकती कि वहां कितना दम घुटने वाला अनुभव था.'

मां से बात करने की भी नहीं थी इजाजत

साक्षी ने दावा किया कि मेकर्स उन्हें उनकी मां से भी बात करने से रोकने लगे थे. वहीं, जब उन्होंने यौन उत्पीड़न को दुनिया के सामने लाने की कोशिश की, तो प्रोडक्शन टीम के लोगों ने उनका फोन ही जब्त कर लिया और उन्हें मां के साथ कोई भी कॉन्टैक्ट रखने से इंकार कर दिया. मैं मां को कुछ भी नहीं बता सकती थी.

मेकर्स का नहीं आया जवाब

साक्षी ने कहा, 'वो लोग मेरी हर कॉल और मैसेज पर नजर रखते थे. जब मैंने मां को इस यौन उत्पीड़न के बारे में बताने कोशिश की तो उन्होंने मेरा फोन छीन लिया. मैं उनसे बस यही कह सकती थी कि मुझे कैसे भी बस इस शो से बाहर निकाल दो.' साक्षी का ये पोस्ट अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. हालांकि, नेटफ्लिक्स के मेकर्स की ओर से इस पर अभी कोई बयान सामने नहीं आया है.

शो में दिखेंगे ये सितारे

गौरतलब है कि नेटफ्लिक्स का ये शो जल्द ही स्ट्रीम होने वाला है. इसमें पार्थ समथान और मृदुल मधोक और रूही सिंह जैसे सितारों को भी देखा जाने वाला है. कहा जा रहा है कि यह एक रियलिटी शो है, जिसमें सभी सितारे कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- Tarla Trailer OUT: तरला दलाल बन फिर दिल जीतने को तैयार हुमा कुरैशी, मजेदार ट्रेलर हुआ रिलीज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})