trendingNow1zeeHindustan1475824
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Ram Gopal Varma Video Leaked: प्रमोशन के लिए रामू ने की ये अश्लील हरकत, चाटने लगे एक्ट्रेस का पांव

Ram Gopal Varma Video: राम गोपाल वर्मा ने हाल ही में अपनी फिल्म की प्रमोशन करने के लिए सारी हदें पार कर दीं. अपनी एक्ट्रेस के चरणों में बैठकर पहले तो पांव चूमा फिर पांव चाटने लगे. उनकी इस हरकत पर लोग काफी खफा हैं.

Advertisement
Ram Gopal Varma Video Leaked: प्रमोशन के लिए रामू ने की ये अश्लील हरकत, चाटने लगे एक्ट्रेस का पांव

Ram Gopal Varma Kissing Video: कभी बॉलीवुड पर राज करने वाले राम गोपाल वर्मा अब तेलुगू फिल्मों तक सिमट कर रह गए हैं. राम गोपाल वर्मा को लेकर अक्सर ये कहा जाता है कि वो फिल्मों को हिट करवाने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं. ऐसे में वो किसी ना किसी विवाद का हिस्सा बन ही जाते हैं ऐसे में सोशल मीडिया पर प्रमोशन के दौरान उनकी कुछ हरकतें तेजी से वायरल हो रही हैं.

फिल्म प्रमोशन

राम गोपाल वर्मा 'डेंजरस' फिल्म लेकर आ रहे हैं. ऐसे में फिल्म की जिस तरह से प्रमोशन हो रही है उसे देख लोगों का मुंह खुला का खुला रह गया है. डायरेक्टर ने एक्ट्रेस नैना गांगुली को फुट मसाज दी. आप सोचेंगे कि इसमें क्या गलत है मसाज ही तो है. बता दें कि ये मसाज हाथ से नहीं मुंह से दी गई है.

अश्लील हरकत

वीडियो में आप साफतौर से देख सकते हैं कि नैना सामने सोफे पर बैठी हैं और उनके चरणों में राम गोपाल वर्मा बैठे हुए हैं. बाकि सब तो ठीक है लेकिन राम गोपाल वर्म ने खुद अपने ट्विटर हैंडल से तस्वीरें शेयर की हैं. रामू ने इस कमाल धमाल वीडियो से एक फोटो शेयर किया है और कैप्शन लिखा कि 'आशू रेड्डी' में 'डेंजरस' मार्क कहा है? फोटो में एक्ट्रेस के पाव को हाथों से थाम रामू कैमरे की ओर घूर रहे हैं.

क्या पिटेगी फिल्म?

ऐसे में राम गोपाल वर्मा की इस हरकत को देखकर कई यूजर्स ने सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर लताड़ लगाई है. कुछ यूजर्स ने यहां तक कह दिया कि 'सत्या' जैसी फिल्में बनाने वाले डायरेक्टर को ये किस हद तक गिरना पड़ रहा है. बता दें कि वीडियो में पहले रामू ने एक्ट्रेस की सैंडल उतारी फिर पांव को Kiss किया और थोड़ी देर बाद पांव को चाटने लगे.

ये भी पढ़ें: KGF फेम एक्टर कृष्णा राव ने दुनिया को कहा अलविदा, ICU में थे एडमिट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})