trendingNow1zeeHindustan2326588
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Ram Charan स्टारर 'गेम चेंजर' की शूटिंग हुई पूरी, एक्टर ने सेट से आखिरी दिन की तस्वीर शेयर की

Ram Charan: साउथ सुपरस्टार राम चरण अपनी फिल्म 'गेम चेंजर' को लेकर चर्चा में हैं. एक्टर ने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है और सेट एक तस्वीर शेयर की है. फोटो देख फैंस फिल्म के लिए और ज्यादा उत्साहित हो गए हैं.

Advertisement
Ram Charan स्टारर 'गेम चेंजर' की शूटिंग हुई पूरी, एक्टर ने सेट से आखिरी दिन की तस्वीर शेयर की

नई दिल्ली:Ram Charan: पैन इंडिया स्टार राम चरण ने अपनी आने वाली फिल्म 'गेम चेंजर' की शूटिंग पूरी कर ली है.  उन्होंने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर करके दी है.  राम चरण ने फोटो के साथ अपने प्रशंसकों के लिए एक नोट भी शेयर किया है. राम की 'गेम चेंजर' से जुड़ी इस पोस्ट पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं.

'गेम चेंजर' का फैंस को बेसब्री से इंतजार

राम चरण की आने वाली तेलुगु भाषा फिल्म 'गेम चेंजर' से जुड़ी नई नई अपडेट सामने आ रही हैं.  यह एक राजनीतिक एक्शन थ्रिलर फिल्म होने वाली है, जिसका निर्देशन एस. शंकर कर रहे हैं. इसका निर्माण श्री वेंकटेश्वर क्रिएशंस ने किया है. फिल्म में राम चरण ने ट्रिपल रोल में दिखने वाले हैं.  इस फिल्म में राम चरण के साथ कियारा आडवाणी, अंजलि, एसजे सूर्या, श्रीकांत, जयराम, सुनील, समुथिरकानी और नासर नजर आने वाले हैं.

शूटिंग हुई पूरी...

निर्देशक शंकर शनमुगम की रोमांचक राजनीतिक थ्रिलर फिल्म 'गेम चेंजर' की शूटिंग पिछले दो सालों से लगातार की जा रही थी. राम चरण के प्रशंसकों के लिए खुशखबरी यह है कि राम चरण ने इस फिल्म में अपनी शूटिंग पूरी कर ली है. इस बात की जानकारी खुद राम चरण ने अपने सोशल मीडिया पर दी है. अब फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम भी जल्द शुरू होगा और फिल्म इस साल रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है.

राम चरण ने इंस्टाग्राम पर किया पोस्ट

राम चरण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म 'गेम चेंजर' की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे प्रशंसकों के लिए स्पेशल पोस्ट किया.  इस खास पोस्ट में दो तस्वीर शेयर की गई हैं, जिसमें उन्हें हेलीकॉप्टर की ओर बढ़ते हुए अपनी दो तस्वीरों को दिखाया है. एक फिल्म की तस्वीर है और दूसरी शूटिंग खत्म होने के बाद की फोटो है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, "खेल बदलने वाला है.... 'गेम चेंजर'... यह खत्म हो गया, सिनेमाघरों में मिलते हैं."

ये भी पढ़ें-  Jagdeep Death Anniversary: होने वाली बहू की बहन नाजिमा पर जब जगदीप का फिसला दिल, उम्र में 33 साल का था फासला

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})