Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

ब्लैक ट्रांसपेरेंट ड्रेस में रकुल प्रीत सिंह ने लगाया बोल्डनेस का तड़का, फ्लोर पर बैठ दिए पोज

रकुल प्रीत सिंह का नया फोटोशूट उनके चाहने वालों का एक बार फिर ध्यान खींच रहा है. लेटेस्ट लुक में हर बार की तरह एक्ट्रेस कहर बरपाती नजर आ रही हैं. रकुल के फैंस की नजरें उनकी अदाओं पर टिकी रह गई है.  

Advertisement
ब्लैक ट्रांसपेरेंट ड्रेस में रकुल प्रीत सिंह ने लगाया बोल्डनेस का तड़का, फ्लोर पर बैठ दिए पोज
Bhawna Sahni|Updated: Aug 26, 2023, 06:44 PM IST

नई दिल्ली: रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) की एक्टिंग का जादू पूरी दुनिया पर चला है. उनके बेहतरीन अभिनय का ही कमाल है कि रकुल को साउथ फिल्मों के साथ-साथ बॉलीवुड में भी खूब काम मिलने लगा है. वैसे, एक्ट्रेस अपनी फिल्मों के अलावा स्टाइलिश और ग्लैमरस लुक्स के कारण भी काफी चर्चा में रहती हैं. अक्सर उनके नए लुक्स देखने को मिल जाते हैं. अब फिर से रकुल ने अदाओं का जादू चला दिया है.

Rakul Preet Singh ने बिखेरे जलवे

लेटेस्ट फोटो में एक्ट्रेस ब्लैक कलर की ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने फ्लोर पर बैठकर पोज देते हुए अपने इस स्टनिंग लुक को फ्लॉन्ट किया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

एक्ट्रेस ने इस दौरान सटल बेस, न्यूड लिप्स और न्यूड आई मेकअप रखा है. इसके साथ उन्होंने बालों को वेवी टच देकर ओपन हेयरस्टाइल बनाया है.

हॉट दिख रही हैं रकुल प्रीत सिंह

रकुल इस लुक में बेहद खूबसूरत और हॉट दिख रही हैं. अब फैंस के बीच उनका ये नया लुक भी काफी वायरल होने लगा है. सिर्फ 5 घंटे में ही रकुल की फोटो पर करीब 2 लाख लाइक्स आ चुके हैं, जो लगातार बढ़ रहे हैं. वहीं, फैंस उन पर प्यार लुटाते हुए खूब कमेंट्स भी कर रहे हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी रकुल

दूसरी ओर रकुल की आने वाली फिल्मों पर नजर दौड़ाई जाए तो जल्द ही उन्हें 'मेरी पत्नी' के रीमेक में देखा जाने वाला है. इसके अलावा एक्ट्रेस 'अलायान' और 'इंडियन 2' जैसी फिल्मों में भी दिखाई देंगी. फैंस उनकी अगली फिल्मों को लेकर काफी उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- कर्वी फिगर दिखाने के लिए भूमि पेडनेकर पहनी ऐसी ड्रेस, ग्लैमरस लुक से किया हैरान!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})