trendingNow1zeeHindustan1794282
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

रकुल प्रीत सिंह पर फिर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, अब मोनोकिनी पहन दिखाया हॉट लुक

रकुल प्रीत सिंह सिंह का नया लुक एक बार फिर से उनके चाहने वालों के दिलों की धड़कनें बढ़ा रहा है. लेटेस्ट लुक में एक्ट्रेस स्वीमिंग पूल के पास मोनोकिनी पहनकर बैठे हुए नजर आ रही हैं.  

Advertisement
रकुल प्रीत सिंह पर फिर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, अब मोनोकिनी पहन दिखाया हॉट लुक

नई दिल्ली: रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) का हर अंदाज देखकर इन दिनों ऐसा लग रहा है कि वह वक्त के साथ और ज्यादा बोल्ड होती जा रही है. रकुल की फिल्मों के लिए हमेशा ही फैंस उत्साहित रहते हैं. उन्होंने अपने किरदारों से दर्शकों का खूब दिल जीता है. वहीं, इन दिनों एक्ट्रेस के लुक्स के को लेकर भी फैंस की काफी उत्सुकता बढ़ गई है.

Rakul Preet Singh ने शेयर किया मोनोकिनी लुक

अब फिर से रकुल ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है. इसमें उन्होंने प्रिंटेड मल्टी कर्ल्ड मोनोकिनी पहनकर स्वीमिंग पूल के किनारे पर बैठे हुए देखा जा रहा है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

यहां एक्ट्रेस ने कैमरे की ओर अपना बैकसाइड दिखाया है और चेहरा पीछे की ओर करके मुस्कान के साथ पोज दे रही हैं.

हॉट दिख रही हैं रकुल

रकुल ने यहां मिनिमल मेकअप रखा है. उन्होंने सटल बेस के साथ न्यूड ग्लॉसी लिप्स रखे हैं और बालों को ओपन छोड़ा है. इसके साथ एक्ट्रेस ने सनग्लासेस लगाए हुए हैं. रकुल इस लुक में भी हॉट और खुश दिख रही हैं. चाहने वाले तो उनकी इन अदाओं की तारीफों के पुल बांधते हुए खूब कमेंट्स कर रहे हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी रकुल

रकुल प्रीत सिंह की अकमिंग फिल्मों पर बात करें तो इस वक्त एक्ट्रेस को लगातार कई प्रोजेक्ट्स के लिए साइन किया जा रहा है. जल्द ही उन्हें 'अलायान' टाइटल से बन रही दक्षिण भारतीय फिल्म में देखा जाने वाला है. इसके बाद वह 'इंडियन 2' और भूमि पेडनेकर के साथ 'मेरी पत्नी' के रीमेक में भी नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- स्वीमिंग पूल में मस्ती करती दिखीं भूमि पेडनेकर, बिकिनी लुक हुआ वायरल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})